Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में कर्क राशि वालों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जानिए इस महीने का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1280141

Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में कर्क राशि वालों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जानिए इस महीने का राशिफल

Cancer Monthly Rashifal August 2022: अगस्त महीने की शुरुआत होने वाली है. इस महीने कई प्रमुख त्यौहार पड़ रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अगस्त का महीना कर्क राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में कर्क राशि वालों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जानिए इस महीने का राशिफल

कर्क राशि का राशिफल- (Cancer Monthly Rashifal August 2022) कर्क राशि के जातकों को अगस्त महीने की शुरुआत में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. इस महीने आपको किसी अहम मुद्दे पर फैसला लेना पड़ सकता है. यदि आप इस महीने कोई नया कार्य शुरू करने की सोच रहे हैं तो उसे शुरू करने से पहले विशेषज्ञ से राय अवश्य लें. राजनीति और पत्रकारिता से जुड़े लोगों के लिए यह महीना बेहद शुभ रहने वाला है. कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को इस महीने नौकरी से संबंधित कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

पहला सप्ताह- अगस्त महीने के पहले सप्ताह आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय कोई भी निर्णय सोच-विचार कर लें, क्योंकि इन फैसलों का असर आपके भविष्य पर पड़ेगा. यदि बहुत जरूरी न हो तो इस समय यात्रा करने से बचें.

दूसरा सप्ताह- अगस्त महीने का दुसरा सप्ताह आपके लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस समय यदि आप भूमि या भवन लेने की सोच रहे हैं तो वह अवश्य पूरी होगी. भाई-बहन का पूरा सहयोग मिलेगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

तीसरा सप्ताह- अगस्त महीने के तीसरे सप्ताह में आपका कोई पुराना विवाद सुलझ सकता है. इस दौरान घर परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस समय कोई गुड न्यूज मिल सकत है. लवमेट के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

चौथा सप्ताह- इस समय कर्क राशि के पत्रकारिता क्षेत्र से जुड़े लोगों को इस समय बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. इस समय आप स्वास्थ को लेकर परेशान हो सकते हैं. अगस्त महीने के अंत में जीवनसाथी से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. ऑफिस में कार्यों का बोझ बढ़ने से आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं.

उपाय- हर सोमवार को किसी प्रसिद्ध शिव मंदिर में जलाभिषेक करें. 

ये भी पढ़ेंः Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में वृष राशि वालों की लगेगी लॉटरी, जानिए इस महीने का राशिफल

DISCLAIMER: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news