दोस्ती में फंसी बिजनेस टायकून की पत्नी! आरोपी ने रेप किया, पैर तोड़े, फिर भी गिरफ्तारी से बाहर...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1533612

दोस्ती में फंसी बिजनेस टायकून की पत्नी! आरोपी ने रेप किया, पैर तोड़े, फिर भी गिरफ्तारी से बाहर...

राजधानी भोपाल में दिसंबर 2022 को श्यामला हिल्स थाने में एक केस सामने आया था. जिसमें एक महिला ने अपने दोस्त के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि उसे नशीला पदार्थ खिलाकर आरोपी धर्मेंद्र ने उसके साथ न सिर्फ रेप किया बल्कि उसका वीडियो भी बनाया.

दोस्ती में फंसी बिजनेस टायकून की पत्नी! आरोपी ने रेप किया, पैर तोड़े, फिर भी गिरफ्तारी से बाहर...

भोपाल: राजधानी भोपाल (Bhopal) में दिसंबर 2022 को श्यामला हिल्स थाने में एक केस सामने आया था. जिसमें एक महिला ने अपने दोस्त के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि उसे नशीला पदार्थ खिलाकर आरोपी धर्मेंद्र ने उसके साथ न सिर्फ रेप (rape) किया बल्कि उसका वीडियो भी बनाया. अब उस वीडियो के आधार पर मुझे ब्लैकमेल (blackmail) किया जा रहा है. इस पूरे काम में आरोपी की पत्नी भी उसका साथ दे रही है.

आपको बता दें कि शिकायत करने वाली महिला कोई आम नहीं बल्कि एक अरबपति बिजनेसमैन (Business tycoon wife) की पत्नी है. जिसकी 11 देशों में कंपनी काम कर रही है. अब वो अपने न्याय के लिए भटक रही है. पीड़िता की कहानी बहुत ही दर्दनाक है. आईये जानते है कि आखिर ये पूरा मामला क्या है...

क्या है पूरा मामला?
दैनिक भास्कर में छपि खबर के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि एक कार्यक्रम के दौरान उसकी दोस्ती धर्मेंद्र से हुई थी. इस दौरान नंबर एक्सचेंज भी हुई, बात होने लगी. फिर किसी दिन वो मुझसे बाहर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मिल गया. उसे लगा कि ये एक संयोग होगा लेकिन वो मुझे फंसाने का एक खेल ही था. एक दिन धर्मेंद ने मुझे प्रपोज कर दिया, तब मैं उसपर काफी गुस्सा हुई. इस बात को मैंने धर्मेंद की पत्नी को बताया. तब धर्मेंद्र ने मुझे मिलने बुलाया. जब मैं उससे मुलाकात करने गई तो उसने उसकी पत्नी द्वारा भेजा जूस मुझे दिया. मैंने विश्वास करते हुए उसे पी लिया. इसके बाद मुझे होश नहीं रहा और तब धर्मेंद ने मेरा रेप किया और मेरा वीडियो भी बनाया.

पाकिस्तानी लड़के से मां-बाप ने कराई शादी, भागकर कश्मीरी लड़की पहुंची भोपाल, जानिए मामला

अब शुरू हुआ ब्लैकमेल का खेल
पीड़िता ने बताया कि धर्मेंद्र वीडियो बना चुका था, अब वो मुझे मेरे वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल करने लगा. कहने लगा कि मुझे 5 लाख रुपये चाहिए, वरना वो ये वीडियो उसके पति को बता देगा और वायरल कर देगा. मैंने बदनामी के डर से उसके खात में पैसे ट्रांसफर कर दिए. इसी वीडियो के आधार पर उसने मुझे कई बार मिलने बुलाया और रेप किया. धर्मेंद्र न सिर्फ रेप करता था बल्कि मुझे मारता भी था. मैं उसकी वजह से अपनी पति से दूर होते गई. एक दिन तो धर्मेंद्र ने मुझे क्रिकेट बैट से मारा, जिस वजह से मेरा घुटना टूट गया, और अब मैं व्हीलचेयर पर चलती हूं.

अपने ही पति पर करवा दी एफआईआर
 पैर के ऑपरेशन के दौरान अस्पताल में मुझे धर्मेंद्र और मोनिका मिले. उन्होंने कहा कि इस मारपीट का आरोप अपने पति पर लगा दो. मैं मजबूर थी, मैंने अस्पताल से ही अपना वीडियो बनाया और पति पर मारपीट का आरोप लगाते हुए वायरल कर दिया. इससे पूरे देश में पति की बहुत बदनामी हुई.

पत्नी ने दिया धर्मेंद्र का पूरा साथ 
पीड़िता ने बताया कि अब तक मैं 80 लाख रुपये से ज्यादा धर्मेंद्र और उसकी पत्नी को ज्वेलरी तक दे चुकी हूं. मेरी कई कारें लेकर धर्मेंद्र कहीं भी चले जाता था. यहां तक की उसके कई लड़कियों के साथ संबंध भी है. उसने कई लड़कियों के ऐसे ही न्यूड वीडियो बनाएं है, ये सब सबूत मैंने जुटा लिए है. इस पूरे खेल में उसकी पत्नी मोनिका भी उसका साथ देती है. 

दो एफआईआर लेकिन गिरफ्तारी नहीं
पीड़िता ने बताया कि मैंने पहली एफआईआर मारपीट की नवंबर 2022 में करवाई थी, फिर दिसंबर में रेप, ब्लैकमेलिंग और धमकी देने की कराई थी. अभी तक इस केस में धर्मेंद्र की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. जबकि वो दोनों ही भोपाल शहर में है. दोनों कोर्ट से अग्रिम जमानत लेने के फिराक में है. इस मामले की अगली सुनवाई 20 जनवरी को है.

Trending news