Jhabua News: हत्या या हादसा! कार दुर्घटना में पिता-पुत्र सहित चार की मौत, परिजनों ने लगाए साजिश के आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2244994

Jhabua News: हत्या या हादसा! कार दुर्घटना में पिता-पुत्र सहित चार की मौत, परिजनों ने लगाए साजिश के आरोप

Jhabua News: झाबुआ जिले के कालिया कोटड़ी चौराहे पर एक कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार चार लोगों की मौत हो गई है. इस मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. 

Jhabua News: हत्या या हादसा! कार दुर्घटना में पिता-पुत्र सहित चार की मौत, परिजनों ने लगाए साजिश के आरोप

Jhabua Car Accident: मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. राणापुर थाना क्षेत्र के कालिया कोटड़ी चौराहे पर देर रात एक कार और मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई. इस हादसे में पिता-पुत्र समेत 4 लोगों की मौत हो गई है. परिजनों ने इस मामले में हत्या का आरोप लगाया है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. 

झाबुआ में दर्दनाक सड़क हादसा
झाबुआ जिले के राणापुर थाना क्षेत्र की कुंदनपुर पुलिस चौकी के पास कालिया कोटड़ी चौराहे पर शनिवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया. एक कार ने मोटरसाइकिल सवार चार लोगों को टक्कर मार दी.  टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक घायल ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया है. 

कार दुर्घटना में 4 की मौत
राणापुर थाना प्रभारी शंकर सिंह रघुवंशी ने बताया कि कार और मोटरसाइकल की टक्कर में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक घायल ने दाहोद(गुजरात) के एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस दुर्घटना में कालु पिता कोदरिया मेडा उम्र 30 साल निवासी ग्राम सुरडिया, वसना पिता दोला डामोर उम्र 65 साल निवासी बुचाडुगरी, उसका पुत्र अरविंद पिता वसना डामोर उम्र 25 साल निवासी बुचाडुगरी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. वहीं, घायल कमल पिता छगन मेडा उम्र 37 साल निवासी ग्राम सुरडिया को इलाज के लिए दाहोद(गुजरात) ले जाया गया था. गंभीर रूप से घायल कमल ने रविवार अलसुबह दम तोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें- दूध उत्पादन में ये है मध्य प्रदेश की रैंकिंग, देश को मजबूत बनाता है MP 

हादसा या हत्या
परिजानों ने इस दुर्घटना पर हत्या की साजिश के आरोप लगाए हैं. एक पक्ष का आरोप है कि कुशलपुरा सरपंच के पति राकेश डामोर ने जान बूझकर मोटरसाइकिल को टक्कर मारी है. आरोप है कि एक दिन पहले गांव में विवाद हुआ था उसके बाद से ही रंजिश चल रही थी. राकेश और उसका परिवार कांग्रेस से जुड़ा हुआ है. इस घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई है. 

जांच में जुटी पुलिस
पूरा मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. राणापुर थाना प्रभारी शंकर सिंह रघुवंशी ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पीड़ित लोग कांग्रेस कार्यकर्ता राकेश डामोर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. धारा 302 के तहत मुकदमा चलाने की मांग की जा रही है.फिलहाल शव का पोस्टमार्टम राणापुर शासकीय अस्पताल में किया जा रहा है. मामले की जांच जारी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- झाबुआ से उमेश चौहान की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में कितनी जेल हैं? 

Trending news