MP प्रेग्नेंसी टेस्ट: वीडी शर्मा ने सामूहिक शादी में प्रेगनेंसी टेस्ट से किया इंकार, कहा- हुए ये टेस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1665077

MP प्रेग्नेंसी टेस्ट: वीडी शर्मा ने सामूहिक शादी में प्रेगनेंसी टेस्ट से किया इंकार, कहा- हुए ये टेस्ट

MP के डिंडौरी में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना (mukhyamantri kanyadan yojna) के तहत आयोजित सामूहिक शादी समारोह में युवतियों का प्रेग्नेंसी और वर्जिनिटी टेस्ट (Pregnancy And virginity test) वाले मामले में MP BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बयान दिया है.

MP प्रेग्नेंसी टेस्ट: वीडी शर्मा ने सामूहिक शादी में प्रेगनेंसी टेस्ट से किया इंकार, कहा- हुए ये टेस्ट

आकाश द्विवेदी/भोपाल: MP के डिंडौरी में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना (mukhyamantri kanyadan yojna) के तहत आयोजित सामूहिक शादी समारोह में युवतियों का प्रेग्नेंसी और वर्जिनिटी टेस्ट (Pregnancy And virginity test) वाले मामले में MP BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि युवतियों के प्रेग्नेंसी और वर्जिनिटी टेस्ट नहीं बल्कि सिकल सेल एनीमिया टेस्ट कराए गए थे.

प्रेग्नेंसी और वर्जिनिटी टेस्ट से किया इंकार 
BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि डिंडौरी प्रशासन ने भी यह स्पष्ट किया है कि युवतियों के प्रेग्नेंसी और वर्जिनिटी टेस्ट नहीं कराए गए थे. समारोह में सभी युवतियों के सिकल सेल एनीमिया टेस्ट हुए हैं. इस मामले में जांच जारी है. जैसे-जैसे जानकारी सामने आएगी उस पर कार्रवाई की जाएगी.  साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस नेता निराधार आरोप लगा रहे हैं. 

PM मोदी के दौरे को लेकर उत्साह
वीडी शर्मा ने PM मोदी के विंध्य दौरे को लेकर कहा कि PM मोदी पंचयती राज दिवस पर मध्य प्रदेश आ रहे हैं. विंध्य और बुंदेलखंड के साथ प्रदेश भर के कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे. राज्य के सभी कार्यकर्ताओं में उनके दौरे के लेकर उत्साह है. 

ये भी पढ़ें- MP: सामूहिक विवाह से पहले कराया वर्जिनिटी और प्रेग्नेंसी टेस्ट, रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर लिस्ट से काटा नाम

कर्नाटक में प्रचार करेंगे वीडी शर्मा 
कर्नाटनक में अगले महीने विधानसभा चुनाव हैं. मध्य प्रदेश के बाद PM मोदी 25 और 26 अप्रैल को कर्नाटक दौरे पर रहेंगे. इस दौरान BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी कर्नाटक में रहेंगे और वहां चुनावी मैनेजमेंट सीखेंगे. अपने कर्नाटक दौरे के लेकर शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए वह कर्नाटक दौरे पर टिप्स लेंगे और चुनावी मैनेजमेंट सीखेंगे.

जानें डिंडौरी प्रेग्नेंसी टेस्ट मामला
डिंडौरी जिले के गाड़ासरई में शनिवार को मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत 219 जोड़ों का विवाह बड़े ही धूमधाम से आयोजित हो रहा था. इस सामूहिक विवाह समारोह में शामिल युवतियों के प्रेग्नेंसी टेस्ट कराए जाने के आरोप लगाए गए, जिसके बाद प्रदेशभर में बवाल मच गया.

Trending news