बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बोले- उमंग सिंघार पर प्रियंका गांधी अब क्यों चुप हैं? प्रदेश पूछ रहा सवाल...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1454328

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बोले- उमंग सिंघार पर प्रियंका गांधी अब क्यों चुप हैं? प्रदेश पूछ रहा सवाल...

  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार से मध्यप्रदेश में चार दिनों के लिए भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगी. इसकी जानकारी पार्टी के महासचिव जयराम रमेश ने इसकी जानकारी दी है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बोले- उमंग सिंघार पर प्रियंका गांधी अब क्यों चुप हैं? प्रदेश पूछ रहा सवाल...

राहुल मिश्रा/इंदौर:  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार से मध्यप्रदेश में चार दिनों के लिए भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगी. इसकी जानकारी पार्टी के महासचिव जयराम रमेश ने इसकी जानकारी दी है. वहीं प्रियंका गांधी के मध्यप्रदेश यात्रा में शामिल होने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार को लेकर प्रियंका गांधी से सवाल पूछे हैं. 

गौरतलब है कि गंधवानी से कांग्रेस विधायक और पूर्व वनमंत्री उमंग सिंघार मुश्किलों में हैं. उन पर पत्नी से दुष्कर्म, अप्राकृतिक कृत्य और घरेलु हिंसा सहित अन्य आरोपों पर धार के नौगांव थाने में प्रकरण दर्ज करवाया गया है.  जिसे लेकर अब बीजेपी कांग्रेस पर निशाना साध रही है. 

150 दिन.. 12 राज्य.. 3570 किलोमीटर और चेहरा एक... राहुल गांधी

प्रियंका गांधी अब क्यों चुप हैं?
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि प्रियंका गांधी जी लड़की हूं, लड़ सकती हूं. ये अभियान चला रही थीं. प्रियंका जी अब ये मध्य प्रदेश पूछ रहा है कि आपके उमंग सिंघार कांग्रेस के विधायक मैं गुजरात के चुनाव में हूं. लेकिन वो गुजरात के चुनाव के सह प्रभारी हैं. उनके ऊपर कांग्रेस की राष्ट्रीय नेत्री ने उनके खिलाफ बलात्कार का आरोप नहीं लगाया बलात्कार की एफआईआर हुई है, अब पुलिस उन्हें ढूंढ रही है.

परिवार न्याय की गुहार का लगा रहा 
वीडी शर्मा ने कहा कि इससे पहले एक बहन की हत्या कर दी गई, उसको आत्महत्या में कन्वर्ट कर दिया गया. उस बहन के परिवार के लोग न्याय की गुहार कर रहे है तो क्या प्रियंका गांधी जी उमंग सिंघार को जेल भेज करके कांग्रेस से हटा करके, आपने जो कहा बेटी है तो लड़ सकती है, इसका जवाब आप देंगी? मध्यप्रदेश पूछना चाहता है. मध्यप्रदेश की बेटियां आप से पूछना चाहती हैं. मातृशक्ति आपसे पूछ रही है केवल आप नारा देती हैं और मध्य प्रदेश के अंदर आप किस हैसियत से है और मध्य प्रदेश के अंदर आप नैतिक मूल्यों पर अगर आप विश्वास रखते हैं? उमंग सिंघार के खिलाफ आप क्या कार्रवाई करेंगे. यह मध्यप्रदेश आपसे जानना चाहता है.

गांधी का बोदरली गांव
आपको बता दें कि प्रियंका गांधी इस यात्रा में बुरहानपुर जिले के बोदरली गांव  से इसलिए भी शामिल हो रही है, क्योंकि  बोदरली गांव का नेहरू-गांधी परिवार के साथ एक ऐतिहासिक जुड़ाव है. यहा पूर्व पीएम इंदिरा गांधी ने मशाल जलाकर 1980 में लोकसभा उम्मीदवार शिवकुमार के लिए रैली को संबोधित किया था.

Trending news