MP में JP: सीधी में जमकर गरजे नड्डा! कमलनाथ के गढ़ में भरी हुंकार, जानिए क्यों कहा- बदल डालो छिंदवाड़ा
Advertisement

MP में JP: सीधी में जमकर गरजे नड्डा! कमलनाथ के गढ़ में भरी हुंकार, जानिए क्यों कहा- बदल डालो छिंदवाड़ा

MP News: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष शुक्रवार को मध्य प्रदेश दौरे पर रहे. उन्होंने एक दिन में दो जिलों में सभा को संबोधित किया. विंध्य के सीधी में जहां वे कांग्रेस पर जमकर गरजे. वहीं, कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में हुंकार भरते हुए लोगों से कहा कि छिंदवाड़ा को बदल डालो.

MP में JP: सीधी में जमकर गरजे नड्डा! कमलनाथ के गढ़ में भरी हुंकार, जानिए क्यों कहा- बदल डालो छिंदवाड़ा

BJP President JP Nadda MP Visit: आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को मध्य प्रदेश में रहे. उन्होंने सीधी और छिंदवाड़ा में सभा को संबोधित किया. उनकी पहली सभा दोपहर करीब 12 बजे सीधी में हुई. सीधी में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. इसके बाद वे मध्य प्रदेश के पूर्व CM कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा पहुंचे. यहां उन्होंने हुंकार भरते हुए जनता से BJP प्रत्याशी विवेक साहू बंटी को जिताने का आह्वान किया. 

जेपी नड्डा ने भरी हुंकार
कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में JP नड्डा ने हुंकार भरी. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा- पहले मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य कहा जाता था. आज मुझे खुशी है कि यही मध्य प्रदेश, 20 साल के भाजपा के शासन में अग्रणी और तीव्र गति से बढ़ता हुआ राज्य बन गया है. 2014 से पहले देश में आए दिन आतंकी घटनाएं होती थीं, घोटाले होते थे और नीतियां एयर कंडीशन कमरे में बना करती थी. लेकिन प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में हमने 10 साल विकास, सांस्कृतिक विरासत के उत्थान, किसानों को ताकत मिलने का काल देखा. महिलाओं के सशक्तिकरण और दुनिया में भारत को अग्रणी बनता देखा. 

नड्डा ने कहा- बदल डालो छिंदवाड़ा
लोगों को संबोधित करते हुए नड्डा ने आगे कहा- हमारे विपक्षी दल बहुत घबराए हुए हैं, हताशा में हैं, निराशा में हैं. नए-नए तरीकों से समाज को खण्डित करने का प्रयास कर रहे हैं. INDI गठबंधन का जातीय जनगणना का मकसद देश को जातियों में बांटने का है. आप बताइए कमलनाथ और बेटा परिवार की पार्टी है या नहीं. ऐसी परिवार की पार्टियों को घर बैठाना है. छिंदवाड़ा में भी बैठाना है. छिंदवाड़ा में बदलाव लाना है. बदल गया है जमाना, बदल डालो छिंदवाड़ा. 

तीनों लोक में घोटाला किया
JP नड्डा ने कहा- मोदी जी ने लोकसभा और विधानसभाओं में महिलाओं को 33% आरक्षण देने का काम किया है. उज्ज्वला योजना के तहत महिलाओं को धुएं से मुक्ति दिलाने का काम किया. जल जीवन मिशन के तहत घर-घर नल से जल पहुंचाने का काम मोदी जी ने किया.घमंडिया INDI अलायंस सिर्फ दो बातों का अलायंस है- पहला- भ्रष्टाचारियों को बचाओ, दूसरा- अपने परिवार को बचाओ. इनका काम सिर्फ घोटाला करना है, इन्होंने तीनों लोक में घोटाला किया है.

'सारा देश मोदी के साथ खड़ा है.'
सीधी में सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्ड ने कहा- कुछ हमारे विपक्षी नेता ये जो घमंडिया गठबंधन है INDI अलायंस, ये बौखला गए हैं. इनको हार सामने निश्चित दिख रही है. ये हारी हुई लड़ाई लड़ रहे हैं और बौखलाहट में मोदी जी को पता नहीं क्या-क्या बक रहे हैं. किस शब्द का प्रयोग कर रहे हैं नहीं पता है. कल मीसा भारती ने ये कह दिया कि अगर हमारी सरकार आई तो मोदी जी को जेल में भेज देंगे. अरे मोदी जी 12 साल मुख्यमंत्री रहे, 10 साल प्रधानमंत्री रहे. एक दाग नहीं है. इस तरह की भाषा मीसा भारती, लालू यादव की बेटी बोल रही है. लालू यादव बेल पर हैं, राबड़ी देवी बेल पर हैं, भ्रष्टाचार के आरोप हैं. जमीन के बदले नौकरी के घोटाले का आरोप है. मवेशी का चारा खा गए कि नहीं खा गए. ऐसे लोग इस तरह की भाषा बोल रहे हैं. सारा देश मोदी के साथ खड़ा है.

ये भी पढ़ें- MP के इस जिले में था डायनासोरों का अड्डा!

INDI अलायंस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा- ये सारे भ्रष्टाचारी एकत्रित हो गए हैं. कांग्रेस के जमाने मे कोयला घोटाला,पनडुब्बी घोटाला, हेलीकॉप्टर वेस्टलैंड घोटाला, चीनी घोटाला, चावल घोटाला, कॉमनवेल्थ गेम घोटाला, 2जी- 3जी घोटाला, कांग्रेस ने न अंतरिक्ष छोड़ा, न ही वायु, न ही धरती और न ही पाताल छोड़ा. तीनों लोक में भ्रष्टाचार किया है. अखिलेश यादव ने लैपटॉप घोटाला, गोमती फ्रंट घोटाला, लालू ने चारा घोटाला, ममता के मंत्रियों ने टीचर की भर्ती में घोटाला, राजस्थान की गहलोत की सरकार ने भर्ती घोटाले, केसीआर-केटीआर शराब का घोटाला, केजरीवाल ने शराब का घोटाला, दवाई का घोटाला किया है. 

ये भी पढ़ें-  MP की मशहूर मावा जलेबी खाने दूर-दूर से आते हैं लोग, घर पर ऐसे बनाएं

राहुल गांधी बेल पर सोनिया गांधी बेल पर, पी चिदम्बरम बेल पर, कार्तिक चिदम्बरम बेल पर, लालू-संजय सिंह बेल पर , डीएमके के लीडर बेल पर, ममता के मंत्री बेल पर, केजरीवाल जेल में हैं, सिसोदिया जेल में ,सत्येंद्र जैन जेल में,समाजवादी पार्टी के आजम खान जेल में हैं. आधे लीडर बेल में है या फिर आधे जेल में हैं. ये सब परिवार की पार्टियां हैं. उमर अब्दुल्ला परिवार की पार्टी,शरद पवार, सुप्रिया सुले, चौटाला, उद्धव आदित्य ठाकरे,केशवचंद्र परिवार,उद्यनिध, स्टालिन, सोनिया गांधी राहुल गांधी प्रियंका गांधी,चंद्रशेखर राव ये सब परिवार की पार्टी है. ये सब परिवार को बचाने में लगी हुई हैं. 

Trending news