जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन पर प्रज्ञा ठाकुर सख्त, पूजा पद्धति पर उठाया ये सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1216416

जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन पर प्रज्ञा ठाकुर सख्त, पूजा पद्धति पर उठाया ये सवाल

शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन को लेकर बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ऐसी पूजा पद्धति ठीक नहीं, जिसमें इस प्रकार के विचार दिए जाएं.

जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन पर प्रज्ञा ठाकुर सख्त, पूजा पद्धति पर उठाया ये सवाल

भोपाल: देशभर में नुपुर शर्मा के बायान को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं. खासतौर पर शुक्रवार के रोज जुमे की नमाज के बाद कई बड़े शहरों में प्रदर्शन हुए. इस बीच भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर अपने बयान से एक बार फिर चर्चा में हैं. शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन को लेकर प्रज्ञा ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ऐसी पूजा पद्धति ठीक नहीं, जिसमें इस प्रकार के विचार दिए जाएं.

क्या कहा प्रज्ञा ठाकुर ने
भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि हम लोग मंदिर जाते हैं, गुरुद्वारे जाते हैं पूजा करते हैं तो मन में शांति होती है. यह लोग मस्जिदों से निकलकर आक्रमक हो जाते हैं. यह पूजा पद्धति ठीक नहीं हैं, जहां इस प्रकार के विचार दिए जाते हों. सनातन धर्म में कभी भी किसी पूजा पद्धति का विरोध नहीं किया, लेकिन दंगे फैलाना मानवता के लिए ठीक नहीं हैं. शासन हालत सुधार देगा. अपराधियों को दंड दिया जाएगा.

पहले भी नुपुर शर्मा के समर्थन में दिया था बयान
इससे पहले उन्होंने बीजेपी से निलंबित नुपुर शर्मा के समर्थन में बयान दिया है. सांसद ने कहा कि सच कहना बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं. मैं सत्य बोलने के लिए बदनाम हूं. उन्होंने ज्ञानवापी का नाम लिए बिना कहा कि यह एक सत्य है कि वहां शिव मंदिर था और है और रहेगा. उसे फव्वारा कहना गलत है. यह हमारे हिंदू देवी-देवता औैर सनातन धर्म पर कुठाराघात है.

LIVE TV

Trending news