टिकट कटने के बाद BJP विधायक केदार शुक्ला का शक्ति प्रदर्शन, बोले- उनकी असली लड़ाई इसी पार्टी से रहेगी...
Advertisement

टिकट कटने के बाद BJP विधायक केदार शुक्ला का शक्ति प्रदर्शन, बोले- उनकी असली लड़ाई इसी पार्टी से रहेगी...

सीधी से भाजपा विधायक केदार शुक्ला का टिकट कटने के बाद उनके द्वारा शक्ति प्रदर्शन किया गया है. उन्होंने कहा कि मैं असली भाजपा हूं किसी भी कार्यकर्ता को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है. 

टिकट कटने के बाद BJP विधायक केदार शुक्ला का शक्ति प्रदर्शन,  बोले- उनकी असली लड़ाई इसी पार्टी से रहेगी...

रीवा: सीधी से भाजपा विधायक केदार शुक्ला का टिकट कटने के बाद उनके द्वारा शक्ति प्रदर्शन किया गया है. विधायक अपने समर्थकों के साथ गांधी चौक पहुंचकर गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और इसके बाद फिर पंडित दीनदयाल के प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद एक सभा को संबोधित किया.

उन्होंने कहा कि मैं असली भाजपा हूं किसी भी कार्यकर्ता को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है. जिसे टिकट मिला है, वह नकली भाजपा है. मैं हमेशा न्याय की लड़ाई लड़ा हूं और यह लड़ाई जारी रहेगी.

न्याय यात्रा निकाली जाएगी
कल से विधानसभा क्षेत्र सीधी में न्याय यात्रा निकाली जाएगी और मुझे उम्मीद है कि जनता चुनाव मैदान से लेकर बैलेट तक न्याय करेगी. विधायक ने कहा कि जिसे टिकट मिला है, वह आंगनवाड़ी का फॉर्म भरी थी और इसके बाद लोगों ने जिला पंचायत अध्यक्ष का फॉर्म भरा दिया.

MP Election: एमपी की खेल मंत्री यशोधरा नहीं लड़ेगीं चुनाव, उम्रदराज मंत्रियों की बढ़ी टेंशन!

मुझे कई पार्टियों से आ रहे ऑफर
विधायक केदार शुक्ला ने कहा कि सीधी जिले में जो भी विकास हुआ है, मेरे द्वारा ही किया गया है एक-एक कार्यकर्ता पदाधिकारी मेरे साथ है.   उन्होंने कहा कि मैं इस्तीफा नहीं दूंगा पार्टी को जो निर्णय लेना होगा पार्टी निर्णय लें. टिकट कटने के बाद मेरे पास समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेताओं का फोन आया. उन्होंने मुझे अपने पार्टी में शामिल होने की सुपारी दी पर मैंने साफ तौर पर मना कर दिया और यह कहा कि आप सभी लोग मेरा साथ दीजिए.

मैं किसी दूसरी पार्टी में शामिल नहीं होने वाला हूँ
केदार शुक्ला ने कहा कि उपस्थित जन समूह से आह्वान करते हुए कहा कि इस बार मेरे पास चुनाव लड़ने के लिए पैसा भी नहीं है. आप सभी का साथ चाहिए, मेरे बनियान में जेब भी नहीं है. मैं तो ऐसे ही घर में लूंगी और बनियान में रहता हूं. 

कांग्रेस से ही होगी लड़ाई
अंत में उन्होंने कहा कहीं जब तक मैं अपनी जीत का झंडा सीधी विधानसभा क्षेत्र में नहीं फहरा लूंगा, तब तक राहत की सांस नहीं लूंगा. क्योंकि मेरे साथ ही नहीं क्षेत्र की जनता जनार्दन के साथ भी अन्याय हुआ है. उस अन्याय के खिलाफ मैदान में आकर लड़ाई लडूंगा. उन्होंने अभी कहा कि मेरी लड़ाई हमेशा कांग्रेस से रही है और इस बार के चुनाव में भी कांग्रेस से ही रहेगी.

रिपोर्ट - अजय मिश्रा

Trending news