'अहंकार त्याग दीजिए राजा साहब...' कांग्रेस के इस नेता पर क्यों आया सिंधिया को गुस्सा, सुना दी खरी-खोटी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1712031

'अहंकार त्याग दीजिए राजा साहब...' कांग्रेस के इस नेता पर क्यों आया सिंधिया को गुस्सा, सुना दी खरी-खोटी

 भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर पर कांग्रेस के सीनियर लीडर और सांसद दिग्विजय सिंह को खरीखोटी सुना है. दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस के एक मुस्लिम नेता को मंच से उतार दिया था. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया.

Madhya Pradesh Politics: अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता से बदसलूकी करने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह अब कई जगह ट्रोल होते जा रहे हैं. इस मामले में अब कभी कांग्रेस में रहे और केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की भी एंट्री हो गई है. सिंधिया ने कांग्रेस के सीनियर लीडर को खरी खोटी सुना दी है.
 
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर पर लिखा है कि अपने ही नेताओं के साथ षड़यंत्र करना और दुर्व्यवहार करना दिग्विजय सिंह की पुरानी आदत है. उनकी गलतफहमी है कि सभी उनके इशारे पर काम करेंगे. सिंधिया यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे तंज कसते हुए लिखा कि राजा साहब अहंकार को त्याग कर लोगों को अपनाना सीख लीजिए.

 
मुस्लिम नेता पर भड़के दिग्विजय सिंह
कांग्रेस ने  एकजुटता अभियान के दौरान बुरहानपुर में दिग्विजय सिंह पार्टी के एक मुस्लिम नेता पर भड़क गए थे. सिंह ने कार्यक्रम के दौरान उसे मंच से नीचे उतार दिया था. दिग्विजय सिंह फिलहाल उन सीटों का दौरा कर रही है, जहां कांग्रेस की पकड़ कमजोर है. इसी सिलसिले में सिंह बुरहानपुर पहुंचे थे. यहां पहले से तय कार्यक्रम में मंच पर वर्तमान विधायक, पूर्व विधायक, जिला अध्यक्ष और महिला प्रमुख के लिए जगह रखी गई थी. इस बीच मंच पर एक अल्पसंख्यक नेता भी बैठ गया, जिसका नाम अबरार है. अबरार वर्तमान में ग्रामीण कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के जिला अध्यक्ष और पार्षद भी हैं.

ये भी पढ़ें- पति-पत्नी के बीच लंबे समय तक शारीरिक संबंध न होना मानसिक क्रूरता, इलाहाबाद हाई कोर्ट की टिप्पणी

इस तरह भड़क गए दिग्विजय
दिग्विजय सिंह ने जब अबरार को मंच पर देखा तो उनसे सवाल पूछ लिया कि क्या वे युवक कांग्रेस की तरफ से आए हैं. अबरार ने जवाब देते हुए बताया कि वे अल्पसंख्यक समाज की तरफ से आए हैं. यह सुनते ही दिग्विजय सिंह ने अल्पसंख्यक नेता को मंच से नीचे उतरने के लिए कह दिया. इस पर अबरार ने जब  विरोध करते ये कहा कि  आपको अल्पसंख्यकों

Trending news