बिलावल भुट्टो पर भड़के वीडी शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कही ये बात
Advertisement

बिलावल भुट्टो पर भड़के वीडी शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कही ये बात

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने के विरोध में अध्यक्ष वी डी शर्मा ने पूर्व मंत्री संजय पाठक और सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ सड़कों पर उतर बिलावल भुट्टो और पाकिस्तान मुर्दाबाद की नारेबाजी के बाद सभी ने मिलकर बिलावल भुट्टो का पुतला दहन किया.

बिलावल भुट्टो पर भड़के वीडी शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कही ये बात

कटनीः जिले के कटाए घाट मोड़ पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पूर्व मंत्री संजय पाठक और सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मिल कर पुतला दहन करने के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने जो आपत्तिजनक टिप्पणी की है, इससे पूरा देश गुस्से में है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि पाकिस्तान भारत का विरोध करने की राजनीति ही करता है. 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने कहा कि जिस तरह से उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्द कहे हैं वह असहनीय हैं. पाकिस्तान को अपने हर शब्द वापस लेने चाहिए. एक असफल देश को अपने नागरिकों के प्रति कल्याण के कामों में जुटना चाहिए. इस प्रदर्शन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष के साथ पूर्व मंत्री संजय पाठक और सैकड़ों भाजपा के कार्यकर्ता भी शामिल थे.

मंदसौर में बीजेपी ने किया प्रदर्शन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पाकिस्तानी विदेश मंत्री द्वारा की गई टिप्पणी के चलते पूरे देश में आक्रोश दिखाई दे रहा है, वहीं आज मध्य प्रदेश के मंदसौर के आजाद चौक पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला जलाया. प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान को आतंकी पनाहगार बताते हुए नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी बीजेपी नेता गणपत सिंह आंजना ने बताया कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री द्वारा भारत के प्रधानमंत्री के बारे में असहनीय टिप्पणी की गई है. इसी के विरोध में पाकिस्तान के विरोध में प्रदर्शन करते हुए पुतला दहन किया गया है.

जबलपुर में भी हुआ पुतला दहन
पाक के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान के विरोध में जबलपुर युवा मोर्चा ने भी बिलावल भुट्टो का पुतला दहन किया. पुतला दहन के दौरान बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव एवं युवा मोर्चा के प्रभारी तरुण चुग, भाजयुमो राष्ट्रीय महामंत्री रोहित चहल, भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पावर सहित बड़ी संख्या में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद रहे. बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव एवं युवा मोर्चा के प्रभारी तरुण चुग ने कहा की पाकिस्तान की विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने देश के प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए जिस तरह का अपशब्दों का प्रयोग किया है वह दुर्भाग्यपूर्ण है.

Trending news