CG News: 500 रुपये में सिलेंडर मिलेगा या नहीं? सीएम बघेल ने बताई सच्चाई
Advertisement

CG News: 500 रुपये में सिलेंडर मिलेगा या नहीं? सीएम बघेल ने बताई सच्चाई

Durg News: सीएम भूपेश बघेल आज दुर्ग दौरे पर थे. वे यहां सतनामी समाज के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए. इस दौरान सीएम ने 500 रुपये में सिलेंडर को लेकर बात की.

 

CG News: 500 रुपये में सिलेंडर मिलेगा या नहीं? सीएम बघेल ने बताई सच्चाई

हितेश शर्मा/दुर्ग: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दुर्ग दौरे पर थे. जहां वे सतनामी समाज के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में अपने गृह विधानसभा क्षेत्र पाटन के बठेना गांव पहुंचे. बठेना के पहले ग्राम करेला पहुंचे. जहां वे कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता स्वर्गीय फकीर राम वर्मा के दशगात्र कार्यक्रम में सम्मिलित हुए और स्वर्गीय फकीर वर्मा को श्रद्धांजलि देते हुए उनके साथ बिताए पलों को याद किया. उसके बाद सतनामी समाज के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे. जहां उन्होंने समाज के लोगों द्वारा छत्तीसगढ़ के विकास में दिए जा रहे योगदान को याद करते हुए सतनामी समाज को बधाई और शुभकामनाएं दी.

500 रुपये में सिलेंडर मिलेगा या नहीं?
सीएम बघेल ने बताया कि,  सतनामी समाज छत्तीसगढ़ के विकास में अपना योगदान दे रहा है. छत्तीसगढ़ में आज जो भी कुछ विकास हो रहे हैं, उसमें सतनामी समाज की बड़ी हिस्सेदारी है. मीडिया को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 500 ₹ में सिलेंडर उपलब्ध कराने की बात पर जवाब देते हुए कहा कि,  चुनाव के पूर्व कांग्रेस पार्टी का मेनिफेस्टो बनेगा इसके लिए घोषणा पत्र की एक कमेटी बनाई जाती है. कमेटी बैठकर ये तय करती है कि आम जनता को किस तरह से लाभ दिए जाने हैं.

यह भी पढ़ें: Berojgari Bhatta: छत्तीसगढ़ के इस जिले ने किया टॉप, बेरोजगारी भत्ता योजना बनी युवाओं के लिए मददगार

 

यदि कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने ₹500 में सिलेंडर उपलब्ध कराने की बात कही है तो इस पर छत्तीसगढ़ की सरकार आगामी घोषणापत्र में विचार करेगी. आपको बता दें कि कल छत्तीसगढ़ से राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन दुर्ग जिले के दौरे पर थी. जहां उन्होंने पत्रकार वार्ता में चर्चा करते हुए कहा था कि, कांग्रेस ने 5 गारंटी योजना की स्कीम लागू की है, जिसके कारण कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है. इस योजना के तहत अब छत्तीसगढ़ में भी ₹500 में सिलेंडर उपलब्ध कराए जाएंगे. रंजीत रंजन के इस बयान के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, आगामी समय में कांग्रेस की घोषणा पत्र कमेटी इस पर विचार करेगी. 

Trending news