MP में बोले भजन सम्राट अनूप जलोटा, बिग बॉस में मौका मिले तो कैटरीना कैफ को लेकर जाउंगा...
Advertisement

MP में बोले भजन सम्राट अनूप जलोटा, बिग बॉस में मौका मिले तो कैटरीना कैफ को लेकर जाउंगा...

प्रसिद्ध भजन सम्राट अनूप जलोटा (anup jalota) आज  हरफनमौला कलाकार किशोर कुमार (kishore kumar) की नगरी खंडवा पहुंचे. यहां उन्होंने किशोर कुमार की समाधि पर पहुंचकर नमन किया और प्रदेश सरकार से गुहार लगाई कि समाधि स्थल की तरह किशोर कुमार के पैतृक घर को भी सहेजा जाए.

MP में बोले भजन सम्राट अनूप जलोटा, बिग बॉस में मौका मिले तो कैटरीना कैफ को लेकर जाउंगा...

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: प्रसिद्ध भजन सम्राट अनूप जलोटा (anup jalota) आज  हरफनमौला कलाकार किशोर कुमार (kishore kumar) की नगरी खंडवा पहुंचे. यहां उन्होंने किशोर कुमार की समाधि पर पहुंचकर नमन किया और प्रदेश सरकार से गुहार लगाई कि समाधि स्थल की तरह किशोर कुमार के पैतृक घर को भी सहेजा जाए. उन्होंने किशोर कुमार के गीत भी गुनगुनाए. वहीं एक बिगबॉस जाने के सवाल पर उन्होंने कहा फिर से बिग बॉस में जाने का मौका मिले तो अब कैटरीना कैफ को साथ लेकर जाऊंगा.

बेटे की हत्या करने के बाद बुजुर्ग पहुंचा थाने, कहा- फांसी चढ़ा दो, मैंने उसे मार दिया...

 

बता दें कि अनूप जलोटा हिंदू नव वर्ष के मौके पर खंडवा में एक भजन कार्यक्रम में प्रस्तुति देने आए थे. भजन संध्या में प्रस्तुति देने पहुंचे अनूप जलोटा किशोर कुमार समाधिस्थल पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने पहुंचे. मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि किशोर कुमार ऐसे महान कलाकार थे, जिनके गीत देश में हर दिन हजारों कलाकार और आम लोग गुनगुनाते हैं.

पठान फिल्म को लेकर कही ये बात 
मीडिया से बात करते हुए अनूप जलोटा ने पठान (pathaan), नाटू-नाटू, के मुद्दे पर भी बात की. जब उनसे पूछा गया कि भारी विरोध के बाद पठान कैसे हिट हुई? तो उन्होंने कहा कि बॉयकॉट जैसा कुछ नहीं होता है. जनता को जो पसंद होता है, उसे वो जरूर देखते है. पठान फिल्म में लोगों को मजा आया, इसलिए वो हिट हुई.

नाटू-नाटू बहुत अच्छा
वहीं गायक ने नाटू-नाटू को ऑस्कर मिलने पर खुशी जाहिर की और कहा कि उसके म्यूजिक डायरेक्टर को मैंने व्यक्तिगत भी बधाई दी है. मैंने फिल्म देखी है, काफी अच्छी फिल्म है. वहीं बिग बॉस के सवाल पर जब जलोटा ने मजाकिया लहजे में कहा कि अगर अब फिर बिग बॉस में गया तो कैटरीना को साथ ले जाउंगा. इस बात पर वहां मौजूद लोग हंस पड़े.

Trending news