Dhirendra Shastri: प्रदीप मिश्रा के और करीब आएंगे धीरेंद्र शास्त्री! पहली बार होगा ये खास आयोजन
trendingNow,recommendedStories1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1667336

Dhirendra Shastri: प्रदीप मिश्रा के और करीब आएंगे धीरेंद्र शास्त्री! पहली बार होगा ये खास आयोजन

Dhirendra Shastri in sehore: बागेश्वर धाम (bageshwar dham) के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री (dhirendra shastri) बहुत जल्द पहली बार पंडति प्रदीप मिश्रा (pandit pradeep mishra) के गृह जिले सीहोर जाने वाले हैं. दोनों मध्य प्रदेश के मशहूर कथावाचक हैं. धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम के लिए भव्य तैयारियां की जा रही हैं.

Dhirendra Shastri: प्रदीप मिश्रा के और करीब आएंगे धीरेंद्र शास्त्री! पहली बार होगा ये खास आयोजन

Dhirendra Shastri: सुर्खियों में छाए हुए बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (dhirendra Krishna shastri) पहली बार प्रदेश के एक और प्रसिद्ध कथावाचक पंडति प्रदीप मिश्रा (Pradeep Mishra) के गृह जिले में शिरकत करने वाले हैं. सीहोर जिले के रेहटी में एक महायज्ञ का कार्यक्रम आयोजित होने वाला है, जिसमें धीरेंद्र शास्त्री शामिल होंगे. बता दें कि दोनों ही कथावाचकों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. बड़ी संख्या में श्रद्धालु इनकी कथाओं को सुनने के लिए पहुंचते हैं. लेकिन अब तक कभी भी ऐसा नहीं हुआ था कि यह दोनों एक-दूसरे के गृह जिले में किसी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हों. 

पहली बार सीहोर आएंगे धीरेंद्र शास्त्री 
रिपोर्रट्स के मुताबिक अब तक पंडित प्रदीप मिश्रा न तो धीरेंद्र शास्त्री के जिले छतरपुर गए हैं और न ही धीरेंद्र शास्त्री अब तक प्रदीप मिश्रा के गृह जिले सीहोर गए थे. 2 मई को धीरेंद्र शास्त्री जिले के रेहटी में आयोजित होने वाले महायज्ञ में शामिल होने के लिए पहुंचेंगे. 

ये भी पढ़ें-  MP News: कूनो के चीते 'उदय' की मौत के मामले में बड़ा खुलासा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

कब और कहां होगा महायज्ञ 
बुदनी विधानसभा क्षेत्र के रेहटी में  29 अप्रैल से महायज्ञ और राम कथा का आयोजन शुरू होने वाला है. यह आयोजन मां नर्मदा कल्पवास सेवा समिति की ओर से जाजना मागांव के नर्मदा नदी के उत्तर पर स्थित जुगला टापू पर होगा.  27 कुंडीय शिवशक्ति नक्षत्रात्मक रुद्र महायज्ञ एवं श्री राम कथा का आयोजन 5 मई तक किया जाएगा. इस कार्यक्रम का आयोजन स्वामी रामभद्राचार्यजी महाराज और 1008 श्री महामंडलेश्वर बालयोगी बालकृष्ण दासजी महाराज के सानिध्य में होने जा रहा है. 

कब आएंगे धीरेंद्र शास्त्री 
बागेश्वम महाराज धीरेंद्र शास्त्री 2 मई को कार्यक्रम में शामिल होंगे. उनके आगमन के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. बता दें कि राम कथा का वाचन यज्ञाचार्य डॉ.अरविंदाचार्य महाराज करेंगे. कथा का आयोजन भव्य होने वाला है. सभी तैयारियां लगभग पूरी हो गई हैं.

Trending news