एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की हद, बाथटब में फोटोशूट कर दिखाया दिल, देखें तस्वीरें
Advertisement

एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की हद, बाथटब में फोटोशूट कर दिखाया दिल, देखें तस्वीरें

फिल्मों में अक्सर छोटे-मोटे रोल करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने टीवी शो के जरिए अपना नाम बन चुकी हैं. वे सोशल मीडिया में फोटो शेयर कर चर्चा में बनी रहते हैं. अब उन्होंने बेहद बोल्ट फोटो शेयर की है.

एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की हद, बाथटब में फोटोशूट कर दिखाया दिल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली: छोटे-मोटे रोल करने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur) टीवी शो 'अलादीन-नाम तो सुना होगा' से खास पहचान हासिल कर ली. अब इंडस्ट्री में अवनीत एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. देश में उनके चाहने वाले हजारों लोग हैं. हालांकि, वो अपनी एक्टिंग से ज्यादा लुक्स और बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहती हैं. हालही में उन्होंने बाथटब में फोटोशूट कराकर शेयर किया है, जिसे उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं.

बाथटब में फोटोशूट
इस बार अवनीत ने अपने बोल्ड लुक से सारी हदें तोड़ दी है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बाथरूम की फोटोज शेयर की है. यहां उन्हें बाथटब में बैठे देखा जा रहा है, जिसमें सफेद झाग पर रोज पेटेल्स से हार्ट शेप बनी हुई है. हालांकि, इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है.

fallback

बेहद हॉट हैं अवनीत कौर
अवनीत ने इस फोटोशूट के दौरान अपने बाल बांधे हुए हैं और एक के बाद एक पोज दे रही हैं. इस फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. अब फैंस जहां एक ओर अवनीत को देखते ही रह गए हैं, वहीं, इन फोटोज पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

fallback

कम उम्र में बेहद बोल्ड हैंअवनीत
अवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. अक्सर  वो फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अवनीत के चाहने वालों को भी अब उनके हर लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस अपनी ज्यादातर तस्वीरों में बोल्ड अवतार में ही दिखती हैं. सिर्फ 20 साल की उम्र में वह अपनी बोल्डनेस से इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं.

LIVE TV

Trending news