AUS VS AFG Dream11: अफगानिस्तान की जीत से बदल जाएंगे सेमीफाइनल के समीकरण, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसे बनाएं ड्रीम टीम
Advertisement

AUS VS AFG Dream11: अफगानिस्तान की जीत से बदल जाएंगे सेमीफाइनल के समीकरण, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

AUS VS AFG Dream11 Prediction: विश्वकप में कल का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा. ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium Pitch Reports) पर खेला जाएगा. 

AUS VS AFG Dream11: अफगानिस्तान की जीत से बदल जाएंगे सेमीफाइनल के समीकरण, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

AUS VS AFG Dream11: विश्वकप में लीग मैच लगभग खत्म होने के कागार पर है, लेकिन भारत को छोड़कर अभी कोई भी टीम सेमीफाइनल में क्वालीफाई नहीं कर पाई है. कल का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान ( Australia Vs Afghanistan Match) के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले की बात करें तो ये ऑस्ट्रेलिया के लिहाज से काफी अहम है. हालांकि अगर इस मैच में अफगानिस्तान जीतती है तो सेमीफाइनल के सारे समीकरण बदल जाएंगे. इस मुकाबले में आप ड्रीम टीम (Dream 11 Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

इन खिलाड़ियों पर होंगी निगाहें 
कल होने वाले मुकाबले की बात करें तो दर्शकों की निगाहें ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॅार्नर पर होगी, वॅार्नर के लिए अभी तक विश्वकप काफी अच्छा गुजरा है. उन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया हुआ है. इसके अलावा टीम में मौजूद ग्लेन मैक्सवेल और हेड ने भी अच्छी पारियां खेली हुई हैं. ऐसे में इस टीम के ये बल्लेबाज काफी अच्छे साबित हो सकते हैं. 

अगर हम अफगानिस्तान की टीम की बात करें तो इस टीम में मौजूद गुरबाज, रहमत शाह और इब्राहिम किसी भी बल्लेबाज क्रम को ध्वस्त करने का माद्दा रखते हैं. इसके अलावा राशिद खान से बचना ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के लिए बड़ी चुनौती होगी. 

वानखेड़े की स्थितियां 
कल अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच ये मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. वानखेड़े की पिच की बात करें यहां पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए परिस्थितियां लगभग एक सी रहती है. ऐसे में कल दर्शकों को बड़े - बड़े शॅाट देखने को मिल सकता है. इस मुकाबले में आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: बस लगा लें ये रहस्यमयी चूर्ण, हो जाएंगे बालों से धनवान 

संभावित ड्रीम11 टीम 

कैप्टन- डेविड वॅार्नर
उपकैप्टन- मिचेल स्टार्क
विकेटकीपर-जोश इंगलिस
ऑलराउंडर- मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, मोहम्मद नबी
बल्लेबाज- रहमानुल्लाह गुरबाज, इब्राहिम जादरान, स्टीव स्मिथ
गेंदबाज- एडम जांपा, राशिद खान

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

 

Trending news