MP के शिवपुरी पहुंचा पुलिस का काफिला, अतीक अहमद शाम तक पहुंचेगा प्रयागराज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1627857

MP के शिवपुरी पहुंचा पुलिस का काफिला, अतीक अहमद शाम तक पहुंचेगा प्रयागराज

Atique Ahmed shivpuri: उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी गैंगस्टर अतीक अहमद (Atiq ahmed) को योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की यूपी पुलिस अहमदाबाद की साबरमती जेल से रविवार शाम को बाहर लेकर आई. अतीक अहमद का काफिला इस वक्त शिवपुरी से गुजर रहा है.

MP के शिवपुरी पहुंचा पुलिस का काफिला, अतीक अहमद शाम तक पहुंचेगा प्रयागराज

Atique Ahmed shivpuri: उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी गैंगस्टर अतीक अहमद (Atiq ahmed) को योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की यूपी पुलिस अहमदाबाद की साबरमती जेल से रविवार शाम को बाहर लेकर आई. फिर STF ने उसे वैन में  बैठाया और प्रयागराज के लिए रवाना हो गए. जेल से बाहर आते ही गैंगस्टर ने मीडिया से कहा- ये मेरी हत्या करना चाहते हैं. 28 मार्च को अतीक को कोर्ट में पेश किया जाएगा. STF की गाड़ी करीब 1300 किलोमीटर का रास्ता तय करेगी. जिसमें 24 घंटे का समय लग सकता है. अतीक की एमपी के शिवपुरी से होकर भी निकला

उदयपुर में अतीक आया बाहर
यूपी पुलिस अतीक अहमद को लेकर करीब 9:30 बजे बाद राजस्थान सीमा में प्रवेश करती है. यहां उदयपुर के एक पेट्रोल पंप पर अतीक का काफिला रुकता है. पुलिसकर्मियों के साथ अतीक फ्रेश होने के लिए वैन से उतरता है. हैरानी की बात ये रही कि इस दौरान अतीक बिना हथकड़ी के देखा जाता है. इसके बाद उदयपुर में ही बायपास के पास पेट्रोल पंप पर काफीला फिर रुकता है. करीब 15 मिनट रुकने के बाद फिर रवाना हो जाते हैं. STF की टीम चित्तौड़गढ़ पहुंच गई थी. रात करीब 1 बजे वैन के ड्राइवर बदले जाते हैं. 

अतीक के काफिले का पूरा रूट
साबरमती- हिम्मतनगर- रतनगढ़- उदयपुर- चितौड़गढ़- कोटा- शिवपुरी- झांसी- जालौन- बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे- बांदा- चित्रकूट- प्रयागराज.

मध्यप्रदेश से गुजरा अतीक 
STF की टीम अहमदाबाद से चलकर शामलाजी पहुंचती है और फिर राजस्थान बॉर्डर पर एंट्री करती है. इसके बाद उदयपुर पहुंचती है. यहां से कोटा होते हुए STF की टीम मध्यप्रदेश के शिवपुरी में पहुंचती है. यहां शिवपुरी से चलकर टीम उत्तरप्रदेश के झांसी पहुंचेगी. झांसी से प्रयागराज की दूरी महज 420 किलोमीटर है. ऐसे अतीक का सफर तय होगा.  

अतीक अहमद को किस मामले में प्रयागराज ले जा रहे
मीडिया रिपोर्ट्स और पुलिस सूत्रों के मुताबिक अतीक ने 2006 में उमेश पाल को गन पॉइंट पर अगवा कर किया था. उमेश ने 2007 में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया था. इसी केस में 28 मार्च को प्रयागराज की एमपी/एमएलए कोर्ट फैसला सुनाएगी.

Trending news