Atiq Ahmed Murder: अतीक अहमद -उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर की गई हत्या
Advertisement

Atiq Ahmed Murder: अतीक अहमद -उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर की गई हत्या

Atiq Ahmed Murder:  उत्तर प्रदेश के माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई.  

Atiq Ahmed Murder

Atiq Ahmed Murder: उत्तर प्रदेश से बहुत ही बड़ी खबर सामने आई है. उत्तर प्रदेश के माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में अरुण मौर्या, नवीन तिवारी और सोनू को पकड़ा गया है.

बता दें कि Up70-M7337-इस पल्सर मोटरसाइकिल से हमलावर आये थे. पुलिस कह रही है कि ये नंबर फर्जी तो नहीं इसकी जांच की जाएगी. बाइक किसकी है इसकी जांच जारी है. फोरेंसिक टीम के 5 अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. हर सबूत जुटा रहे हैं.

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला 
अतीक अहमद और उसके भाई की की गई हत्या को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट कर अखिलेश यादव ने लिखा, उप्र में अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है और अपराधियों के हौसले बुलंद है. जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसीकी हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या? इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है, ऐसा लगता है  कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं.

 

योगी पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी
वहीं सांसद और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या को लेकर बीजेपी सरकार पर वार किया. ओवैसी ने कहा कि अतीक़ और उनके भाई पुलिस की हिरासत में थे. उन पर हथकड़ियां लगी हुई थीं. JSR के नारे भी लगाये गये. दोनों की हत्या योगी के क़ानून व्यवस्था की नाकामी है. एनकाउंटर राज का जश्न मनाने वाले भी इस हत्या के ज़िम्मेदार हैं. जिस समाज में हत्यारे हीरो होते हैं, उस समाज में कोर्ट और इंसाफ़ के सिस्टम का क्या काम?

Trending news