Monthly Rashifal August 2022: अगस्त में कुंभ राशि वाले शत्रुओं से रहें सावधान, जानिए इस महीने का राशिफल
Advertisement

Monthly Rashifal August 2022: अगस्त में कुंभ राशि वाले शत्रुओं से रहें सावधान, जानिए इस महीने का राशिफल

Aquarius Monthly Rashifal August 2022: अगस्त महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने कई प्रमुख ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अगस्त का महीना कुंभ राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Monthly Rashifal August 2022: अगस्त में कुंभ राशि वाले शत्रुओं से रहें सावधान, जानिए इस महीने का राशिफल

 

कुंभ राशि का राशिफलः (Aquarius Monthly Rashifal August 2022) अगस्त महीने की शुरुआत में कुंभ राशि के जातकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. इस महीने किसी भी कार्य में सफलता पाने के लिए आपको अत्यधिक मेहनत करना पड़ सकता है. इस महीने कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले सोच-विचार लें, नुकसान हो सकता है. महीने के मध्य में आपको विशेष सतर्क रहने की आवश्यकता है. शत्रु घात कर सकते हैं. धैर्य रखें, माह के अंत तक सब ठीक हो जाएगा. भावनाओं पर काबू रखें, नहीं तो व्यर्थ की उलझने झेलनी पड़ सकती है.

पहला सप्ताह- अगस्त महीने का पहला सप्ताह कुंभ राशि के जातकों के कार्यों में बांधा आ सकती है. इस समय हर कार्य आपको सोच-समझकर करने की आवश्यकता है. इस समय आपको क्रोध पर काबू रखने की आवश्यकता है. 

दूसरा सप्ताह- अगस्त महीने के दूसरे सप्ताह आपको शत्रुओं से बहेद सावधान रहने की आवश्यकता है. इस समय शत्रु आपकी छवि खराब करने की कोशिश कर सकते हैं. खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है.

तीसरा सप्ताह- अगस्त महीने का तीसरा सप्ताह सामान्य रहने वाला है. इस समय वाणी पर कंट्रोल करने की आवश्यकता है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए यह सप्ताह उत्तम है. कारोबारी रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

चौथा सप्ताह- इस समय आपको अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखने की आवश्यकता है. प्रेम की दृष्टिकोण से यह समय उत्तम है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा.  इस समय परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. 

उपाय- सोमवार के दिन शिवलिंग पर गाय का दूध चढ़ाएं. घर से बाहर जाते समय केसर का तिलक लगाकर जाएं.

ये भी पढ़ेंः Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन पर बन रहे 4 शुभ संयोग, जानिए राखी बांधने की सही विधि और शुभ मुहूर्त

disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

 

Trending news