अनूपपुरः भालूमाड़ा थाने के पुलिसकर्मियों ने भैंस खोजने में की लापरवाही, SP ने की कार्रवाई
Advertisement

अनूपपुरः भालूमाड़ा थाने के पुलिसकर्मियों ने भैंस खोजने में की लापरवाही, SP ने की कार्रवाई

अनूपपुर जिले के एसपी ने दो पुलिस कर्मियों पर लापरवाही करने पर कार्रवाई की है. दोनों पर भैंस चोरी करने वाले को संरक्षण देने का आरोप था. दोनों पुलिसकर्मी अनूपपुर के भालूमाड़ा थाने में पदस्थ थे.

अनूपपुरः भालूमाड़ा थाने के पुलिसकर्मियों ने भैंस खोजने में की लापरवाही, SP ने की कार्रवाई

अभय पाठक/अनूपपुर। अनूपपुर जिले के भालूमाड़ा थाने में पदस्थ दो पुलिसकर्मियों को लापरवाही करना भारी पड़ गया, क्योंकि इनकी गलती पर अनूपपुर जिले के एसपी ने दोनों लाइन अटैच कर दिया. बताया जा रहा है कि दोनों पुलिसकर्मियों को चोरी हुई भैंस खोजने की जिम्मेदारी दी गई थी, लेकिन उन्होंने भैंस खोजने की जगह भैंस चोरी करने वाले को ही संरक्षण दिया था, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई. 

दरअसल, कुछ दिनों पहले अनूपपुर जिले के भालूमाड़ा थाना क्षेत्र के जमुना कॉलरी में रहने वाले राजा बरसे की एक पालतू एक भैंस चोरी हो गई थी, जिसके बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई थी. इस मामले की विवेचना थाने में पदस्थ पुलिस अधिकारी विपुल शुक्ला और सलीम खान द्वारा की गई थी, विवेचना के दौरान भैंस चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया. 

चोर को संरक्षण देने का आरोप 
आरोपी ने चोरी की हुई भैंस को एक शख्स को बेच दिया था, लेकिन पुलिस ने उस व्यक्ति पर कार्रवाई नहीं की जिसने भैंस चोर से खरीदी थी. बल्कि उसे संरक्षण दिया. जबकि दोनों पूरी जानकारी होने के बाद भी इस मामले में लापरवाही बरत रहे थे, दोनों सही कार्रवाई नहीं कर रहे थे. 

एसपी ने किया लाइन अटैच 
जब इस मामले की जानकारी अनूपपुर जिले के एसपी अखिल पटेल को मिली तो उन्होंने मामले पर कार्रवाई करते हुए विपुल शुक्ला और सलीम खान को लाइन अटैच कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले में उचित कार्रवाई की बात कही है. 

ये भी पढ़ेंः बुरहानपुर की इस पंचायत में 60 साल से नहीं हुआ चुनाव, निर्विरोध चुने जाते हैं सरपंच, गिनीज बुक की तैयारी

WATCH LIVE TV

Trending news