Anju in Pakistan: पाकिस्तान में अंजू-नसरुल्‍लाह का रोमांटिक वीडियो वायरल, पिता बोले- शर्मनाक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1795858

Anju in Pakistan: पाकिस्तान में अंजू-नसरुल्‍लाह का रोमांटिक वीडियो वायरल, पिता बोले- शर्मनाक

अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान जाने वाली अंजू का कनेक्शन ग्वालियर से हैं. पाकिस्तान में शादी करने की खबर के बीच अंजू के पिता ने बड़ा बयान दिया है. 

Anju in Pakistan: पाकिस्तान में अंजू-नसरुल्‍लाह का रोमांटिक वीडियो वायरल, पिता बोले- शर्मनाक

प्रियांशु यादव/ग्वालियर:  अपने प्रेमी से मिलने बॉर्डर पार कर पाकिस्तान गई अंजू का कनेक्शन मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के टेकनपुर के बौना गांव से है. अंजू के पाकिस्तान में शादी करने की खबर मिलने पर उनके पिता ने कहा कि उनको इसकी कोई जानकारी नहीं है, और उन्होंने यह भी बताया कि अगर ऐसा कदम अंजू ने वहां पाकिस्तान में जाकर उठाया है तो यह उनके और देश के लिए बहुत शर्म की बात है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अंजू और उनके प्रेमी नसरुल्लाह ने मंगलवार (25 जुलाई) को पाकिस्तान के अपर डिर जिले के कोर्ट में शादी कर ली है. इतना ही नहीं, अंजू ने शादी के बाद अपना नाम बदलकर फातिमा भी कर लिया और ईसाई धर्म छोड़कर इस्लाम धर्म अपना लिया.  शादी के बाद सोशल मीडिया पर दोनों का रोमांटिक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

घर के दरवाजे हमेशा के लिए बंद
अंजू के पिता ने आगे कहा कि वो इस बात का बिल्कुल समर्थन नहीं करते हैं और सरकार से गुजारिश करते हैं कि जो अंजू के बच्चे यहां भारत में अभी रह रहे हैं, इनका लालन पोषण करने की जिम्मेदारी उनके नाना जी को दी जाए. अंजू के पिता का साफ कहना है कि अगर एक बार के लिए अगर अंजू ने शादी नहीं की होती और तब जाकर कदम उठाती तो मैं कुछ समझौता भी करता पर शादीशुदा होने के बाद इस तरह के कदम का उठाना बिल्कुल स्वीकार नहीं किया जाएगा. अंजू अगर देश वापस भी आ जाएगी तो उनके घर के दरवाजे अंजू के लिए हमेशा के लिए बंद है.

Kargil Vijay Diwas 2023: चंबल के इन 3 वीरों ने कर दिया था पाकिस्तान का बुरा हश्र, जानिए शौर्य की कहानी

अंजू के पिता का यह भी कहना है कि वह बचपन से ही सनकी थी. घर की सबसे बड़ी बेटी थी और उसका पूरा बचपन उसके मामा के घर पर बीता है. अंजू हमेशा लाड प्यार में रही है और जो उसके मन में आता था वह हमेशा से वही करती थी. उसको कोई रोकने टोकने वाला नहीं था. और यही आदत उसकी बनी रही हमेशा इसी वजह से उसने अपने मन की ही की है. उसने देश का नाम बर्बाद किया यह कदम उठाकर कर.

कभी कोई तनाव नहीं रहा
जब उनसे अंजू और अरविंद के संबंधों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि ससुर होने के नाते और पिता होने के नाते से कभी उन्होंने उनके बीच हस्तक्षेप नहीं किया पर उनको नहीं लगता कि उनके बीच में कभी भी तनाव की स्थिती रही है.

Trending news