MP News: महिला से फोन पर बात करना युवक को पड़ा महंगा! पति ने धारदार हथियार से काटा प्राइवेट पार्ट
Advertisement

MP News: महिला से फोन पर बात करना युवक को पड़ा महंगा! पति ने धारदार हथियार से काटा प्राइवेट पार्ट

MP Crime News: आगर मालवा जिले में महिला से फोन पर बात करने से नाराज उसके पति ने 1 अन्य आरोपियों के साथ मिलकर 21 वर्षीय फरियादी युवक का धारदार हथियार से गुप्तांग काट दिया.

Agar Malwa News

कनीराम यादव/आगर मालवा: मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले (Agar Malwa News) में एक हैरान कर देने वाली घटना (shocking incident) सामने आई है. आगर मालवा जिले में महिला से फोन पर बात करना एक युवक को महंगा पड़ गया. महिला के आक्रोशित पति ने 1 अन्य आरोपी के साथ मिलकर 21 वर्षीय फरियादी युवक का प्राइवेट पार्ट धारदार हथियार से काट (cut off  private part sharp weapon)  दिया. घटना के बाद युवक का इलाज सुसनेर के सरकारी अस्पताल में कराया गया और मामला गंभीर होने पर उसे उज्जैन के अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं, सुसनेर थाने में धारा 326 सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और दोनों आरोपियों की तलाश जुटी है.

धारदार हथियार से काटा गुप्तांग
जानकारी के अनुसार सुसनेर थाने के बोरखेड़ी लड़ा में 21 वर्षीय एक युवक ग्राम की ही एक शादीशुदा महिला से फोन पर बातचीत करता था. जिसकी जानकारी लगने पर महिला का पति युवक से नाराज था. रविवार की देर रात अपने खेत पर युवक अकेला जा रहा था, इसी दौरान आरोपियों ने युवक को पकड़ लिया और उसका गुप्तांग धारदार हथियार से काट कर उसका मोबाइल छीन लिया.

युवक घायल अवस्था में मिला 
बता दें कि इस घटना के बाद युवक बेहोश हो गया. सुबह खेत पर उसका भाई पहुंचा तो युवक घायल अवस्था में मिला. उसके बाद युवक को सुसनेर थाने लाया गया. जहां सुसनेर पुलिस ने धारा 326 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
वहीं प्रकरण दर्ज करने के बाद सुसनेर के शासकीय अस्पताल में इलाज के बाद युवक को उज्जैन रैफर किया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Trending news