सिंधिया समर्थक मंत्री का बयान, अमित शाह ग्वालियर को देने जा रहे हैं बड़ी सौगात
Advertisement

सिंधिया समर्थक मंत्री का बयान, अमित शाह ग्वालियर को देने जा रहे हैं बड़ी सौगात

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 16 अक्टूबर को ग्वालियर के दौरे पर पहुंच रहे हैं. ऐसे में उनके दौरे की तैयारियां ग्वालियर में तेज हो गई हैं, वहीं सिंधिया समर्थक एक मंत्री ने अमित शाह के दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि अमित शाह के दौरे पर ग्वालियर को बड़ी सौगात मिलने वाली है.  

सिंधिया समर्थक मंत्री का बयान, अमित शाह ग्वालियर को देने जा रहे हैं बड़ी सौगात

ग्वालियर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अक्टूबर को उज्जैन के दौरे पर आ रहे हैं, पीएम के दौरे के बाद 16 अक्टूबर को गृहमंत्री अमित शाह भी ग्वालियर के दौरे पर पहुंच रहे हैं, ऐसे में ग्वालियर में शाह के दौरे को लेकर भी तैयारियां तेज हो गई हैं. शाह के दौरे के दौरान सीएम शिवराज के अलावा केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर भी साथ रहेंगे. वहीं सिंधिया समर्थक एक मंत्री ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि अमित शाह का ग्वालियर दौरा ऐतिहासिक होगा और ग्वालियर को बड़ी सौगात मिलने वाली है. 

ग्वालियर को मिलेगी बड़ी सौगात 
16 अक्टूबर को ग्वालियर आ रहे अमित शाह के दौरे की तैयारी तेज हो गई हैं, ग्वालियर के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने सभा स्थल का दौरा किया इस दौरान उनके साथ कलेक्टर निगमायुक्त सहित बीजेपी के कई नेता मौजूद रह. मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि ''अमित शाह का यह कार्यक्रम एक ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा, जिसमें ग्वालियर को बड़ी सौगात मिलने जा रही है. इसलिए उनके दौरे की तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं. उन्होंने कहा कि अमित शाह के दौरे से ग्वालियर-चंबल को लाभ होगा.''

अहम है शाह का दौरा 
बता दें कि अमित शाह ग्वालियर के नए एयरपोर्ट टर्मिनल का शिलान्यास करने पहुंच रहे हैं, इस कार्यक्रम में लाखों लोगों के जुटने की संभावना जताई जा रही है, अमित शाह का यह दौरा प्रदेश में होने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है, यही वजह है कि उनका यह दौरा बेहद अहम माना जा रहा है. अमित शाह की सभा ग्वालियर की मेला ग्राउंड में आयोजित होगी. जिसमें प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सहित कई नेता शामिल होंगे. 

वहीं ग्वालियर के स्वच्छता अभियान में पिछड़ने पर तुलसी सिलावट ने कहा कि यह बेहद गंभीर विषय है, इस मसले पर वे अफसरों से चर्चा करेंगे. हम पहले की तुलना में काफी पीछे आए हैं. प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने ग्वालियर शहर की सड़कों को सुधारने के लिए भी प्रयास करने की बात कही है उन्होंने कहा कि बारिश के चलते सड़कें खराब हुई है लेकिन आपने इस मुद्दे को उठाया है से बेहद गंभीरता से लिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः इंदौर में विजयवर्गीय के कड़वे वचन, मेरे अलावा यह बात किसी में बोलने की ताकत नहीं 

Trending news