Bilaspur News: लव मैरिज के बाद पिछले 7 दिनों से पत्नी लापता, पति का हुआ बुरा हाल
Advertisement

Bilaspur News: लव मैरिज के बाद पिछले 7 दिनों से पत्नी लापता, पति का हुआ बुरा हाल

बिलासपुर में एसपी कार्यालय के बाहर एक पति रोते बिलखते पहुंचा क्योंकि उसकी पत्नी पिछले 7 दिनों से लापता है. युवक ने आरोप लगाया कि पुलिस पत्नी को ढूंढने के बजाय उस पर ही आरोप लगा रही है, कि उसने ही कही छुपा कर रखा है.

Bilaspur News: लव मैरिज के बाद पिछले 7 दिनों से पत्नी लापता, पति का हुआ बुरा हाल

शैलेन्द्र सिंह/बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में एसपी कार्यालय के बाहर एक पति रोते बिलखते पहुंचा क्योंकि उसकी पत्नी पिछले 7 दिनों से लापता है. दूसरी तरफ रिपोर्ट लिखे जाने के बावजूद पुलिस ने लापता विवाहिता की पता नहीं लगा पाई है. इस बात से नाराज पति ने पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप लगाते हुए किसी अप्रिय घटना के हो जाने की आशंका जताई है. मामला इसलिए भी गंभीर है क्योंकि युवक और युवती ने 23 मई 2022 को ही लव मैरिज की थी. अब यूं अचानक पत्नी के लापता हो जाने से वह डरा सहमा है, क्योंकि पुलिस पति पर ही आरोप लगा रहा है. 

ISRO ने स्मॉल रॉकेट SSLV-D1 किया लॉन्च, प्रोग्रामिंग में भोपाल की छात्राएं भी थीं शामिल

दरअसल बिलासपुर छत्तीसगढ़ सरकंडा थाना क्षेत्र जबड़ापारा मे रहने वाले अमितेश मिश्रा ने 23 मई 2022 को DLS कॉलेज में साथ पढ़ने वाली प्रेमिका पल्लवी साहू से बाकायदा कोर्ट मैरिज की थी. इस शादी से परिवार वाले खुश नहीं थे. लिहाजा युवक अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में सरकंडा क्षेत्र में ही रहा करता था. 30 जुलाई को सबुह युवक कहीं बाहर जाता है, और इस बीच उसकी पत्नी उसे फोन कर बस इतना पूछा कि उसने खाया खाया? युवक ने कहा हां, वो खाना खा चुका है. इस पर पत्नी ने उससे व्हाट्सएप में कुछ फोटो सेंड करने के लिए कहा और इसके बाद से ही वो गायब हो गई.

पुलिस ने लगाए उल्टे आरोप
पति अमितेश मिश्रा को जैसे ही इसकी सूचना मिली. उसने तत्काल सरकंडा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. लेकिन पुलिस वालों ने उसकी मदद करने के बजाय उल्टे उस पर ही आरोप लगाए और कहा कि तुम ही ने उसे कहीं छिपा कर रखा होगा. इस पर युवक डर गया और उसने पुलिस से उसे ढूंढने की फरियाद की. इस संबंध में सरकंडा थाना प्रभारी उत्तम साहू से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद, घर से यूं अचानक लापता हुई नवविवाहिता की पतासाजी तेज कर दी है. हालांकि अब तक उनके पास कोई जानकारी नहीं है. 

Satna News: खंडहर पड़ा स्कूल, 2018 से लटका है ताला! फिर भी एक स्टूडेंट के लिए टीचर को मिल रही 40 हजार सैलेरी

पति का रो-रो के बुरा हाल
वहीं दूसरी तरफ हाल ही में हुए प्रेम विवाह और सुखद वैवाहिक जीवन का आनंद ले रहे अमितेश की हालत खराब है. वह रोता हुआ थाने के चक्कर लगा रहा है और अपनी पत्नी को ढूंढ निकालने के लिए पुलिस वालों से फरियाद कर रहा है. अमितेश ने बताया कि उसकी पत्नी फिलहाल कंपटीशन एग्जाम की तैयारी कर रही है और एक निजी बिल्डर के यहां पार्ट टाइम जॉब भी करती है. उसने अपनी सभी चिर-परिचित और जान-पहचान वालों से पूछताछ की है. उसकी पत्नी के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है. अमितेश ने यह भी बताया कि वह एक राजनीतिक पृष्ठभूमि वाले परिवार से संबंध रखता है, और उस के इस तरह लव मैरिज को लेकर उसके परिवार के लोग खुश नहीं थे. हालांकि परिवारिक विवाद से बचने के लिए उसने किराए का मकान ले लिया था. लव मैरिज करने के बाद उसके जीवन में घटी घटना उसे मानसिक रूप से भी वह काफी परेशान है .

Trending news