Aaj Ka Rashifal: आज कर्क और धनु राशि वाले रहें सावधान, जानिए बाकी राशियों का हाल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: आज कर्क और धनु राशि वाले रहें सावधान, जानिए बाकी राशियों का हाल

2 March 2023 Aaj Ka Rashifal: आज 02 मार्च और गुरुवार का दिन है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहेगा. किसे करना पड़ेगा परेशानियों का सामना और किसे मिलेगी गुड न्यूज, जानिए आज का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: आज कर्क और धनु राशि वाले रहें सावधान, जानिए बाकी राशियों का हाल

today horoscope 2 march 2023: हिंदू पंचांग के 02 मार्च दिन गुरुवार को फाल्गुम माह की दशमी तिथि है. आज के दिन भगवान श्री हरि विष्णु जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आपके और आपके परिवार के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, किस पर बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा और किसे रहना होगा सावधान, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के राशियों का (aaj ka rashifal) हाल...

मेषः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. गुस्से को काबू में रखें. मित्र के सहयोग से व्यवसाय में लाभ होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृषः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. यात्रा के योग हैं. नशे के सेवन से दूर रहें. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें.

मिथुनः मन प्रसन्न रहेगा. आत्म विश्वास में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है.

कर्कः कर्क राशि के जातक सोच-समझकर कोई भी निर्णय लें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. कार्यक्षेत्र में कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है. सेहत का ख्याल रखें.

सिंहः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. लंबी यात्रा के योग हैं. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है.

कन्याः मन शांत रहेगा. रिश्तों में मिठास आएगी. व्यर्थ के विवाद में उलझने से बचें. तरक्की योग हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे.

तुलाः वाणी पर संयम बरतें. खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. व्यवसाय में कड़ी मेहनत के बाद धन लाभ होगा. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. 

वृश्चिकः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. व्यस्तता अधिक रहेगी. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

धनुः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. शत्रु आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आएगा. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है.

मकरः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. कार्यों में व्यस्तता के कारण परेशान हो सकते हैं. रहन-सहन प्रभावित होगी. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

कुंभः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के क्षेत्र में किया गया प्रयास सार्थक होगा. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. इस राशि के कारोबारियों का लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है.

मीनः आय के साध में वृद्धि होगी. लंबी यात्रा के योग हैं. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. धन लाभ के योग हैं. विवाद से दूर रहें.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: घर में न रखें ये 4 चीजें! तुरंत कर दें बाहर, मिलेगा आर्थिक लाभ

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news