आज चमकेगा कर्क, तुला राशि वालों का भाग्य,ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2443833

आज चमकेगा कर्क, तुला राशि वालों का भाग्य,ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Today Horoscope: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 24 सितंबर दिन मंगलवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

आज चमकेगा कर्क, तुला राशि वालों का भाग्य,ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 24 सितंबर दिन मंगलवार है. ज्योतिष में मंगलवार का दिन बाबा बजरंगबली को समर्पित होता है. इस दिन बजरंगबली की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है आइए जानते हैं  एस्ट्रोलॉजर डॉ.रुचिका अरोड़ा से मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कोई डील फाइनल हो सकती है. धार्मिक कार्यों में बढ़- चढ़कर हिस्सा लेंगे. 
वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतरीन हो सकता है. तैयारी करने वाले जातकों को कोई शुभ सूचना मिल सकती है. दोस्तों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. 
मिथुन
मिथुन मिथुन राशि वालों की किस्मत आज चमक सकती है. जीवन साथी के सहयोग मिलेगा, इससे बिजनेस में बढ़ोतरी होगी. परिवार का सम्मान बढ़ेगा. 
कर्क 
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन और दिनों के मुकाबले अच्छा हो सकता है. घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का योग बन रहा है. सूर्यदेव को नमस्कार करें. 
सिंह 
सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन समस्याओं से भरा हो सकता है. बिजनेस में आपके साथ छल हो सकता है. किसी कानूनी मामले में आपको हार का सामना करना पड़ सकता है. 
कन्या
कन्या राशि वाले लोगों के जीवन में आज उतार- चढ़ाव देखने को मिल सकता है. नौकरी करने वाले जातकों को कोई शुभ सूचना मिल सकती है. पड़ोसी से सावधान रहें बात बिगड़ सकती है. 
तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. आर्थिक संकट से उबरने में बल मिलेगा. कहीं पर दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों के लिए भी आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. परिवार में किसी भी व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर काफी परेशान हो सकते हैं.
धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस में फायदा मिलेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होने से मन शांत होगा. 
मकर
मकर राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन निगेटिव हो सकता है, किसी भी काम को करने जा रहे हैं तो सोच विचार करके कदम उठाएं.
कुंभ
कुंभ राशि वालों के लिए दिन बेहतर रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 
मीन
मीन राशि वाले लोगों के लिए अच्छा हो सकता है. आपको कोर्ट कचेहरी की दिक्कतों से भी राहत मिल सकती है. पारिवारिक माहौल खुशमय रहेगा. 

Trending news