Aaj Ka Rashifal: मिथुन, मीन समेत इन 3 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: मिथुन, मीन समेत इन 3 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 23 March 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज 23 मार्च और गुरुवार का दिन है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा. आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: मिथुन, मीन समेत इन 3 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए आज का राशिफल

Daily Horoscope Rashifal 23 March 2023: हिंदू  पंचांग के अनुसार चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वितीय तिथि यानी चैत्र नवरात्रि का दूसरा दिन है. आज के दिन मां ब्रम्हचारिणी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगी गुड न्यूज और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के राशियों का आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)...

मेषः आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. धन लाभ के योग हैं. सेहत का ख्याल रखें.

वृषः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. परिवार का साथ मिलेगा. धर्म-कर्म में मन लगेगा. व्यवसाय में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है.

मिथुनः मिथुन राशि के जातकों को आज दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी. लेनदेन में सावधानी बरतें. जल्दबाजी में किया गया निवेश नुकसानदायक हो सकता है.

कर्कः कर्क राशि के जातकों को आज थोड़ी बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. वाणी पर संयम रखें. विवाद में फंस सकते हैं. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. प्यार के रिश्तों में निखार आएगी.

सिंहः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार का साथ मिलेगा. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है.

कन्याः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे.

तुलाः आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूरा होगाय शैक्षणिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत खास रहने वाला है. नौकरी का ऑफर मिल सकता है. लवमेट के तरफ से उपहार मिल सकता है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं.

धनुः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक पूजा-पाठ में मन लगेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. सेहत का ख्याल रखें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. धन लाभ के योग हैं. 

मकरः आज आप कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. यात्रा के योग हैं.

कुंभः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यो के प्रति लगाव बढ़ेगा. आज आप कोई महत्वपुर्ण निर्णय ले सकते हैं. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

मीनः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. संतान की तरफ से खुशखबरी मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips:घर की इस दिशा में लगाए बेल पत्र,मां लक्ष्मी की कृपा से घर की कंगाली होगी दूर

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news