Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, पढ़िए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1391040

Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, पढ़िए राशिफल

Aaj Ka Rashifal 2022: आज 12 अक्टूबर यानि कार्तिक माह की तृतीया तिथि और बुधवार का दिन है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल... 

Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, पढ़िए राशिफल

मेषः आज का दिन आपके लिए सुखद है. सोशल मीडिया के माध्यम से कोई खुशखबरी मिल सकती है. आपका कोई महत्वपुर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. मित्रों के तरफ से सुखद समचार मिल सकता है. व्यवसाय में मन के मुताबिक लाभ होगा. प्यार के रिश्ते में धोखा मिल सकता है.

वृषः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. दांपत्य जीव सुखमय होगा. मानसिक या शारिरीक रूप से परेशान हो सकते हैं.

मिथुनः आज ग्रह नक्षत्र की स्थिति आपके अनुकूल है. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. नौकरी में तरक्की संभव है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

कर्कः आज आपको लवमेट के तरफ से कोई उपहार मिल सकता है. नया कार्य शुरू करने के लिए ग्रहों की स्थित शुभ है. ध्यान रहे समस्याओं से घबराएं नहीं बल्कि डंटकर सामना करें.

सिंहः आज का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. युवा वर्ग को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. यात्रा के योग हैं. लवमेट के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

कन्याः प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. व्यवसाय में नया निवेश से पहले विशेषज्ञ से सलाह लें. नौकरी में तरक्की संभंव है. आज आप जीवनसाथी के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं.

तुलाः परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. इस राशि के युवाओं को नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. व्यापार में उतार-चढ़ाव रहेगा.

वृश्चिकः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. नौकरी इंक्रीमेंट लग सकता है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी रिश्ता आ सकता है.

धनुः घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. प्यार के लिहाज से आज का दिन उत्तम रहेगा.

मकरः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं. आज आपको जनसंपर्क के कार्यों पर विशेष फोकस करने की आवश्यकता है. किसी महिला मित्र की मदद मिल सकती है.

कुंभः आज आप कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. सावधान रहें, गोपनीय बातें किसी साझा न करें कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. जीवनसाथी से नाराजगी संभव है. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है.

मीनः शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. संतान को बड़ी उपलब्धि मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. आज आपका उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः Tulsi Puja: कार्तिक माह में इस विधि से करें तुलसी पूजा, भूलकर भी न करें ये गलती

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और धार्मिक जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news