Aaj Ka Rashifal: वृष, कर्क सहित इन 3 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1384705

Aaj Ka Rashifal: वृष, कर्क सहित इन 3 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल

Aaj Ka Rashifal 2022: आज 08 अक्टूबर आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि और शनिवार का दिन है. आज के दिन शनिदेव के साथ हनुमान जी की पूजा की जाती है. ऐसे में आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल... 

Aaj Ka Rashifal: वृष, कर्क सहित इन 3 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल

मेषः ऑफिस के कार्यों को जिम्मेदारी से करें. व्यापार में उत्तम धन लाभ होगा. घर में उत्साह का माहौल रहेगा. युवा वर्ग को नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. व्यवसाय में निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी के तरफ से उपहार मिल सकता है.

वृषः आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं. व्यवसाय को लेकर की गई योजना लाभदायक होगी. राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को बड़ा पद मिल सकता है. प्रेमी जोड़े लंबी यात्रा पर जा सकते हैं.

मिथुनः आज आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. संतान के तरफ से अच्छी खबर मिल सकती है. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. यात्रा पर जाने के योग हैं. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

कर्कः धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव होगा. समाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. व्यवसाय में निवेश करने के लिए आज का दिन उत्तम है. माता पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. जीवनसाथी के तरफ से कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

सिंहः कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. रहन-सहन असंतुलित रहेगा. वाद विवाद से बचें. कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. व्यवसाय में निवेश करने से पहले सोच-विचार लें, नुकसान हो सकता है. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है

कन्याः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से परेशान हो सकते हैं. आवश्यक न हो तो यात्रा करने से बचें. जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Sharad Purnima Kab Hai 2022: शरद पूर्णिमा के दिन करें ये उपाय, हो जाएंगे मालामाल

तुलाः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. शाम को परिवार के साथ शॉपिंग पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

वृश्चिकः पारिवारिक जीवनसुखमय होगा. घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रन्न रहेगा. व्यवसाय में निवेश करने के लिए आजा का दिन शुभ है. लवमेट के तरफ से कोई गिफ्ट उपहार मिल सकता है.

धनुः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. व्यवसाय में निवेश करने से पहले विशेषज्ञों से राय मशवरा लें. जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. व्यवसाय में धन लाभ के योग हैं.

मकरः आज का दिन आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है. आज आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. मित्रों के तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है. लवमेट के साथ मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं.

कुंभः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आज आपके समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरी में इक्रीमेंट लगने से मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

मीनः नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. घर में रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं करियर संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. क्रोध पर काबू रखें. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः Karva Chauth Vrat: कब है करवा चौथ 13 या 14 अक्टूबर? जानिए शुभ मुहूर्त व सही पूजा विधि

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news