Aaj Ka Rashifal: इन 4 राशि वालों पर बरसेगी मां दुर्गा की कृपा, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: इन 4 राशि वालों पर बरसेगी मां दुर्गा की कृपा, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 2022: आज 03 अक्टूबर आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि और सोमवार का दिन है. साथ ही आज नवरात्र का आठवां दिन है. आज के दिन मां दुर्गा के महागौरी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. ऐसे में आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल... 

Aaj Ka Rashifal: इन 4 राशि वालों पर बरसेगी मां दुर्गा की कृपा, जानिए आज का राशिफल

 

मेषः आज दिन की शुरुआत में व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. वाणी पर संयम रखें. माता पिता के स्वास्थय का ख्याल रखें. अत्यधिक क्रोध से बचें, नुकसान हो सकता है. ऑफिस में अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. जीवनसाथी के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

वृषः आज आपको खानपान पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में नया निवेश न करें. नौकरी में अधिकारियों के दबाव के चलते परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी से बहस हो सकती है.

मिथुनः आज का दिन आपके लिए लकी रहने वाला है. लंबे समय से फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. शाम को दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. घर पर धार्मिक पूजा पाठ संपन्न हो सकता है.

कर्कः आज आप पर मां दुर्गा की विशेष कृपा प्राप्त होगी. परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा. नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में विरोधी परास्त होंगे. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

सिंहः शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बहुत शुभ रहने वाला है. प्यार के रिश्तों में मधुरता आएगी. किसी प्रियजन से मुलाकात आज के दिन को खास बना सकता है. व्यवसाय में उत्तम धन लाभ होगा.

कन्याः आज आप सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उत्तम है. वाणी पर संयम रखें. परिवार में विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. जीवनसाथी के कार्यों के चलते समाज में उचित मान-सम्मान मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः Navratri Paran: कब है दुर्गाष्टमी का व्रत, जानिए कन्या पूजन व पारण का शुभ मुहूर्त

तुलाः नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. भाई-बहन के सहयोग से कारोबार में लाभ होगी. शाम को लवमेट के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं.

वृश्चिकः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. मां दुर्गा की कृपा से आज आपको किसी बड़े कंपनी से नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. वाणी पर संयम रखें. जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है.

धनुः आज आप शारीरिक अथवा मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा.

मकरः आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ षड्यंत्र कर सकते हैं. लवमेट से किसी बात को लेकर मन मुटाव हो सकता है.

कुंभः आज कुंभ राशि वालों पर मां दुर्गा की विशेष कृपा रहेगी. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

मीनः आज का दिन आपके लिए बहुत भाग्यशाली रहने वाला है. मां दुर्गा की कृपा से नौकरी में प्रमोशन अथवा इंक्रीमेंट हो सकता है. व्यवसाय में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. राजनीति से जुड़े लोगों को आज कोई बड़ा पद मिल सकता है.\

ये भी पढ़ेंः Navratri Havan Time: नवरात्रि की अष्टमी आज, जानिए कब और कैसे करें हवन?

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news