Rashifal: कर्क और सिंह राशि वालों को मिल सकती है बड़ी उपलब्धि, तुला राशि वाले रहें सावधान; पढ़िए राशिफल
Advertisement

Rashifal: कर्क और सिंह राशि वालों को मिल सकती है बड़ी उपलब्धि, तुला राशि वाले रहें सावधान; पढ़िए राशिफल

Rashifal 02 May 2023: आज 02 मई मंगलवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगी खुशखबरी और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं अपना राशिफल...

 

Rashifal: कर्क और सिंह राशि वालों को मिल सकती है बड़ी उपलब्धि, तुला राशि वाले रहें सावधान; पढ़िए राशिफल
Aaj Ka Rashifal 02 May 2023: हिंदू पंचाग के अनुसार आज 02 मई को वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि और मंगलवार का दिन है. आज के दिन पवन पुत्र हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन है. इन राशियों के में ग्रह नक्षत्रों के चाल के हिसाब से हम दैनिक जीवन में घटिन होने वाली हर रोज की घटनाओं की भविष्यवाणी को जानतें हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का आज यानी 02 मई का राशिफल...
 
मेषः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. विद्यार्थियों को करियर पर फोकस करने की आवश्यकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.
 
वृषः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में विफलता हाथ लग सकती है. शांत रहें, क्रोध से बचें, वरना मुश्किल में फंस सकते हैं. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.
 
मिथुनः धन लाभ के योग हैं. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. शाम को लव पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. गुस्से को काबू में रखें.
 
कर्कः मन प्रसन्न रहेगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. पिता के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. विवाद से बचें.
 
सिंहः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. सेहत का ख्याल रखें. परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा.
 
कन्याः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. किसी पुराने मित्र से मुलाकात आज के दिन को सुखद बना सकती है. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.
 
तुलाः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई भी निर्णय बहुत सोच-विचारकर लें. पैतृक संपत्ति को लेकर पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. सेहत का ख्याल रखें.
 
वृश्चिकः धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. लव पार्टरन के साथ किसी रोमांटिक यात्रा पर जानें का प्लान बना सकते हैं.
 
धनुः वाणी पर संयम रखें. गोपनीय बातें किसी से साझा ना करें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. कोई भी निर्णय बहुत सोच-विचार कर लें. इस राशि के व्यापारी वर्ग रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.
 
मकरः धन लाभ के प्रबल योग हैं. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. पुराने लव पार्टनर से मुलाकात हो सकती है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. विवाद से दूर रहें. 
 
कुंभः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.
 
मीनः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. सेहत का ख्याल रखें. पार्टनर का सहयोग मिलेगा. नया बिजनेस शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.
 
 
(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news