MP News: हादसे की शिकार या और कुछ? ग्वालियर में 8वीं मंजिल से गिरकर 14 साल की छात्रा की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2304005

MP News: हादसे की शिकार या और कुछ? ग्वालियर में 8वीं मंजिल से गिरकर 14 साल की छात्रा की मौत

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक 14 साल की छात्रा की 8वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई है. छात्रा की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है, जिसको लेकर पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुट गई है. 

MP News: हादसे की शिकार या और कुछ? ग्वालियर में 8वीं मंजिल से गिरकर 14 साल की छात्रा की मौत

Gwalior News: ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में 9वीं क्लास की छात्रा की 8वीं मंजिल से गिरने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. छात्रा घर से डांस क्लास के लिए निकली थी, लेकिन अपनी सहेली से मिलने पहुंच गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही छात्रा की मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं. वहीं, पुलिस ने हर एंगल से जांच शुरू कर दी है. 

8वीं मंजिल से गिरकर छात्रा की मौत
मामला ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में आने वाले भिंड रोड स्थित सुमेर गैलेक्सी अपार्टमेंट का है. कुंज विहार निवासी 14 साल की छात्रा घर से डांस कोचिंग के लिए निकली थी. इस दौरान वह क्लास न जाकर सुमेर गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित अपनी सहेली के घर पहुंच गई. अपनी सहेली के सामने वह किसी बात को लेकर रोने लगी. इस बात की जानकारी छात्रा की सहेली ने छात्रा के पिता को दी कि वह किसी कारण से रो रही है. इसके कुछ देर बाद अचानक छात्रा 8वीं मंजिल पहुंची और वहां से गिर गई.

डॉक्टरों ने मृत किया घोषित
छात्रा के गिरने की बात जैसे ही लोगों को पता चली तो तुरंत उसे घायल अवस्था में नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना की जानकारी मिलते ही गोला का मंदिर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में रख जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- क्या सच में लीक हुआ है MPPSC का पेपर? मामले पर आयोग ने दिया स्पष्टीकरण

जांच में जुटी पुलिस 
इस मामले में जानकारी देते हुए ASP निरंजन शर्मा ने बताया कि 14 साल की मृतिका 9वीं क्लास की छात्रा थी. वह घर से डांस क्लास के लिए निकली थी. लेकिन वह डांस क्लास न जाकर भिंड रोड स्थित सुमेर गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपनी सहेली से मिलने पहुंच गई. यहां अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल से गिर गई. गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्रथम दृष्टया ये सुसाइड का केस लग रहा है. फिलहाल, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है. जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि छात्रा ने सुसाइड किया है, किसी हादसे का शिकार हुई है या फिर कोई साजिश है. 

इनपुट- ग्वालियर से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  Kabir Ke Dohe: पढ़िए संत कबीर के 8 दोहे, जो जीवन में सही राह अपनाने में करेंगे मदद

Trending news