Aaj ka Rashifal: आज परेशान हो सकते हैं सिंह, कन्या राशि वाले लोग, अच्छा हो सकता है वृषभ, कुंभ वालों का दिन
Advertisement

Aaj ka Rashifal: आज परेशान हो सकते हैं सिंह, कन्या राशि वाले लोग, अच्छा हो सकता है वृषभ, कुंभ वालों का दिन

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, ज्योतिष के अनुसार राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं. जानते हैं 12 राशि वालों का दिन आज कैसे रहेगा. 

Aaj ka Rashifal: आज परेशान हो सकते हैं सिंह, कन्या राशि वाले लोग, अच्छा हो सकता है वृषभ, कुंभ वालों का दिन

Aaj ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशि का स्वामी ग्रह होता है. आज 20 फरवरी 2024 दिन मंगलवार है. ज्योतिष में मंगलवार का दिन बाबा बजरंगबली को समर्पित होता है.  इस दिन बजरंग बली की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल. 

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. बिजनेस में नुकसान होने की संभावना है. स्वास्थ्य को लेकर भी परेशान हो सकते हैं
वृष
वृषभ राशि वालों को आज का दिन अच्छा हो सकता है. कई दिनों से सोचे हुए काम आज पूरे हो सकते हैं. घर पर मांगलिक कार्यक्रम का योग बन रहा है. 
मिथुन
मिथुन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन सामान्य हो सकता है. परिजनों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. बिजनेस में बढ़ोतरी हो सकती है. 
कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. बेटे की तरफ से कोई सूचना प्राप्त होगी. माता जी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. 
सिंह 
सिंह राशि वालों के लिए भी आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. हाथ से कई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट निकल सकते हैं. जिसकी वजह से आपका कहीं मन नहीं लगेगा. 
कन्या
कन्या राशि वालों के लिए आज सावधानी बरतने की जरूरत है. गाड़ी चलाते समय विशेष ध्यान दें वरना नुकसान हो सकता है. किसी भी काम में जल्दबाजी से बचें. 
तुला
तुला राशि वाले आज मानसिक रूप से दबाव की स्थिति में रहेंगे. कोर्ट कचेहरी में चल रही दिक्कतों में हार झेलना पड़ सकता है. सूर्य देव की उपासना करें. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कोई नया बिजनेस शुरू करना चाह रहे हैं तो कर सकते हैं. स्वास्थ्य भी अच्छा हो सकता है. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. तैयारी करने वाले छात्रों को निराशा हाथ लग सकती है. परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातक का प्रमोशन हो सकता है. आर्थिक मामलों में बढ़ोतरी हो सकती है. 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आ सकता है. घर परिवार का यश बढ़ेगा. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. 
मीन
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कोई नया काम आपको कार्यक्षेत्र में मिल सकता है. स्वास्थ्य ठीक रहेगा, परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का योग बन रहा है. 

(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)

Trending news