Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2224835
photoDetails1mpcg

Chhattisgarh News: अपनी शादी के लिए छपवाया ऐसा कार्ड, पढ़ने के बाद लोग करने लगे चर्चा, ये है खास बात

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में जल्द ही होने वाली एक शादी का आमंत्रण पत्र यानी शादी का कार्ड इन दिनों लोगों के बीच खूब चर्चित हो रहा है. इसकी वजह है कि यह कार्ड छत्तीसगढ़ी भाषा में छपा है. इस कार्ड को पढ़ने के बाद लोगों को अपनापन फील हो रहा है. देखें तस्वीरें- 

1/7

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में इन दिनों एक शादी के कार्ड की खूब चर्चा हो रही है. लोगों की जुबान पर उसी को लेकर बात हो रही है. कार्ड जल्द ही जशपुर में होने वाली एक शादी का है. इस कार्ड में छत्तीसगढ़ी भाषा में लोगों के लिए आमंत्रण लिखा हुआ है, जो यहां के लोगों को खूब पसंद आ रहा है. साथ ही इसमें आगामी चुनाव के लिए वोट की अपील भी की गई है. 

छत्तीसगढ़ी भाषा में शादी का कार्ड

2/7
छत्तीसगढ़ी भाषा में शादी का कार्ड

छत्तीसगढ़ी भाषा में शादी का कार्ड: ये अनोखा कार्ड जशपुर जिले के पत्थलगांव से सामने आया है. पालीडीह गांव निवासी आदिवासी युवक विमल सिदार ने अपनी शादी का कार्ड छत्तीसगढ़ी भाषा में छपवाया है. साथ ही इसमें  आगामी 7 मई को होने वाले तीसरे चरण के चुनाव में मतदान करने की अपील भी की है.

आकर्षक है शादी का कार्ड

3/7
आकर्षक है शादी का कार्ड

आकर्षक है शादी का कार्ड: छत्तीसगढ़ी भाषा में छपा ये शादी का कार्ड बेहद ही आकर्षक है. इसे पढ़ने के बाद लोगों को अपनेपन का एहसास हो रहा है. यही वजह है कि लोग इसकी चर्चाएं कर रहे हैं. 

4/7

5/7

6/7

7/7