Today Horoscope: अष्टमी पर चमकेगा मेष, वृषभ राशि वालों का भाग्य, ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल
Advertisement

Today Horoscope: अष्टमी पर चमकेगा मेष, वृषभ राशि वालों का भाग्य, ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 16 अप्रैल दिन मंगलवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

Today Horoscope: अष्टमी पर चमकेगा मेष, वृषभ राशि वालों का भाग्य, ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 16 अप्रैल दिन मंगलवार और नवरात्रि अष्टमी है.  ज्योतिष में मंगलवार का दिन बाबा बजरंग बली को समर्पित होता है. इस दिन बजरंगबली की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन आत्मविश्वास से भरा हो सकता है, कोई नया काम करने के बारे में सोच रहे हैं तो उसे आज कर सकते हैं, भाई- बहनों का साथ मिलेगा. 
वृष
वृषभ राशि वालों के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा हो सकता है, बिजनेस में काफी ज्यादा रफ्तार आ सकता है, पिता का आशीर्वाद और स्नेह मिलेगा. 
मिथुन
मिथुन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन का दिन अच्छा होगा, माता रानी की कृपा उनके भक्तों पर होगी, परिवार का माहौल काफी अच्छा होगा,बिजनेस में मुनाफा होगा.
कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला होगा. कहीं से खुशी मिलेगी तो कहीं से निराशा हाथ लग सकती है. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ सकती है. 
सिंह 
सिंह राशि वालों का मान सम्मान आज बढ़ने की गुंजाईश है, जिन लोगों की नई- नई जॅाब लगी है उनको अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. 
कन्या
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियां लेकर आएगा, परिवार में जश्न का माहौल रहेगा, घऱ में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है, कहीं घूमने जा सकते हैं. 
तुला
तुला राशि वाले आज मानसिक रूप से दबाव की स्थिति में रह सकते हैं. कोर्ट कचेहरी में चल रही दिक्कतों में हार झेलना पड़ सकता है. सूर्य देव की उपासना करें. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कोई नया बिजनेस शुरू करना चाह रहे हैं तो कर सकते हैं. स्वास्थ्य भी अच्छा हो सकता है. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. तैयारी करने वाले छात्रों को निराशा हाथ लग सकती है. परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातक का प्रमोशन हो सकता है. आर्थिक मामलों में बढ़ोत्तरी होगी. 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आ सकता है. घर परिवार का यश बढ़ेगा. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. 
मीन
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन उत्तम रूप से फलदायक हो सकता है, तैयारी करने वाले जातकों के हाथ सफलता लग सकती है, बिजनेस में भी बढ़ोतरी होने की गुंजाईश है.

(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)

Trending news