Today Horoscope: आज सिंह, कन्या राशि वालों के लिए अच्छा होगा दिन, ये रहें सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2001612

Today Horoscope: आज सिंह, कन्या राशि वालों के लिए अच्छा होगा दिन, ये रहें सावधान

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 09 दिसंबर दिन शनिवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

Today Horoscope: आज सिंह, कन्या राशि वालों के लिए अच्छा होगा दिन, ये रहें सावधान

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज  09 दिसंबर दिन शनिवार है. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं. मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का भाग्य. 

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज के दिन सावधान रहने की जरूरत है, क्योंकि किसी के द्वारा धोखा मिल सकता है. आर्थिक मामलों में जोखिम उठाना पड़ सकता है.
वृष
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन परिस्थिति के अनुकूल रहेगा. बिजनेस में बढ़ोत्तरी होगी. संतान के तरफ से कुछ अच्छा होगा.
मिथुन
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन रोजाना से बेहतर होगा. हालांकि आपको अपने दुश्मनों से सावधान रहने की जरूरत है.
कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन सावधानी बरतने वाला होगा. कहीं यात्रा पर जा रहे हैं तो ध्यान दें, किसी से बेवजह बहस करने से बचें.
सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज दिन और दिनों के मुकाबले अच्छा होने वाला है. कहीं पर रूका हुआ काम पूरा होने से आपके जीवन में खुशी बढ़ेगी. जो भी धन रूका है वो भी मिलने की उम्मीद है.
कन्या
कन्या राशि के जातकों का मन आज काफी ज्यादा प्रसन्न रहेगा.  बिजनेस में किसी पुराने मित्र का सहयोग प्राप्त होगा. परिवार का समाज में मान सम्मान बढ़ेगा
तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी मिलाजुला रहने वाला है. समाज में सम्मान बढ़ेगा. किसी कानूनी मामले में सफलता प्राप्त होगी.
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मुसीबत वाला होगा. किसी भी दुश्मन से सचेत रहने की जरुरत है. पत्नि का प्रेम बढ़ेगा, बिजनेस में भी ग्रोथ की संभावना है.
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है,आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होने का योग बन रहा है. थोड़ा सेहत के प्रति सचेत रहने की जरुरत है, क्योंकि मौसम का असर इस पर दिख सकता है.
मकर
मकर राशि वालों के लिए दिन बेहतर रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 
कुंभ
कुंभ राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन निगेटिव होगा, किसी भी काम को करने जा रहे हैं तो सोच विचार करके कदम उठाएं.
मीन
मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन व्यस्तताओं से भरा होगा. कहीं लंबी यात्रा पर जाएंगी, इसकी वजह से मन भारी होगा. बिजनेस के क्षेत्र में नया योग बन सकता है.

(Disclaimer: इसमें दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों  पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है. )

Trending news