Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2037248
photoDetails1mpcg

Weekly Horoscope: नए साल का पहला सप्ताह किसके लिए रहेगा लकी, पढ़ें सभी 12 राशियों का राशिफल

Saptahik Rashifal 1 to 7 January 2024: साल 2024 की शुरुआत सोमवार से हो रही है. यानी नए सप्ताह से नए साल की शुरुआत. तो आइए जानते हैं कि इस साल का पहला सप्ताह सभी 12 राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगी खुशखबरी और किसे रहना होगा सावधान. पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

1/12

मेष- नए साल का पहला साप्ताह आपके लिए खास रहने वाला है. बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है. किसी प्रियजन से मुलाकात होगी. नौकरी के अच्छे ऑफर मिल सकते हैं. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. 

 

2/12

वृष- वृष राशि वालों के लिए साल का पहला सप्ताह खुद को साबित करने वाला होगा. आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, जिसमें आप खुद को साबित कर दिखाएंगे. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

3/12

मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. साल के पहले सप्ताह में ही कारोबारियों को धन लाभ होगा. करियर और शिक्षा के क्षेत्र में इस राशि के जातकों को सफलता मिल सकती है. मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

4/12

कर्क-  कर्क राशि वालों के लिए नए साल का सप्ताह मिलाजुला रहेगा. धन और लव दोनों के मामले में सावधानी बरतने की जरूरत है. कारोबारियों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. 

 

5/12

सिंह- सिंह राशि वालों के लिए जनवरी का पहला सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा. दान-पुण्य में मन लगेगा. नौकरीपेशा लोगों के काम की तारीफ होगी. हालांकि, इस सप्ताह आपका ज्यादा पैसा खर्च हो सकता है. धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे.

 

6/12

कन्या- कन्या राशि वालों के लिए ये सप्ताह अनुकूल रहेगा. आपके बिगड़े हुए काम एक-एक कर बनते जाएंगे. रूका हुआ धन वापस मिल सकता है. व्यापारियों को लाभ होगा. आपको लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है. 

 

7/12

तुला- तुला राशि के जातकों को साल के पहले सप्ताह ही आपकी मेहनत का फल मिलेगा. दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में दिन कटेंगे. कोई नई शुरुआत कर सकते हैं, जिससे  आपको आगे बहुत लाभ होगा. 

 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों की साल की शुरुआत बहुत अच्छी हो रही है. नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी. धन वृद्धि के शुभ संयोग बनने के आसार हैं. परिवार के साथ सुखमय समय बीतेगा. लव लाइफ अच्छी रहेगी. 

 

9/12

धनु- धनु राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. प्रॉपर्टी से जुड़े हुए अटके काम पूरे हो जाएंगे. अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं. छात्रों को मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा.

 

10/12

मकर- मकर राशि के लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा. कारोबियों को आर्थिक लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. यात्रा पर जाने के संयोग बन रहे हैं.

 

11/12

कुंभ- कुंभ राशि के जातकों के लिए साल का पहला सप्ताह अच्छा रहेगा. धन लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारियां मिलेंगी. धार्मिका यात्रा पर जा सकते हैं.

 

12/12

मीन- मीन राशि वालों के लिए जनवरी का पहला सप्ताह खुशियोंभरा रहेगा. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा. पार्टी में खूब मस्ती करेंगे. इस सप्ताह रूके हुए काम पूरे हो जाएंगे. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MPCG इसकी पुष्टि नहीं करता है.