Aaj ka Rashifal: आज कैसा हो सकता है मेष से लेकर मीन वालों का दिन, जानिए 12 राशियों का हाल
Advertisement

Aaj ka Rashifal: आज कैसा हो सकता है मेष से लेकर मीन वालों का दिन, जानिए 12 राशियों का हाल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 09 मार्च दिन शनिवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा हो सकता है जानते हैं. 

Aaj ka Rashifal: आज कैसा हो सकता है मेष से लेकर मीन वालों का दिन, जानिए 12 राशियों का हाल

Aaj ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशि का स्वामी ग्रह होता है. आज 09 मार्च दिन शनिवार है. ज्योतिष में शनिवार का दिन भगवान शिव को समर्पित होता है.  इस दिन भोलेनाथ की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. बिजनेस के क्षेत्र में समय नहीं दे पाएंगे इसकी वजह से परेशानियां उठानी पड़ सकती है. 
वृष
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. घर में किसी बात को लेकर कलेश होगा. वाणी पर संयम रखें. 
मिथुन
मिथुन राशि वालों के जीवन में आज खुशहाली आ सकती है. अचानक से कोई गुड न्यूज सुनने को मिल सकती है. खुद पर ध्यान दें, बिगड़े काम बन सकते हैं. 
कर्क
कर्क राशि वाले लोग आज अपने दुश्मनों से सावधान रहें. बिजनेस में कठिनाईयों का सामना करना पड़ेगा. किसी नए स्टार्ट अप से  आज बचें. 
सिंह 
सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा हो सकता है.  व्यापार में बढ़ोत्तरी हो सकती है.  आर्थिक क्षेत्र में भी काफी फायदा हो सकता है. 
कन्या
कन्या राशि वाले आज मानसिक रूप से दबाव की स्थिति में रहेंगे. कोर्ट कचेहरी में चल रही दिक्कतों में हार झेलना पड़ सकता है. सूर्य देव की उपासना करें. 
तुला
तुला राशि वालों के लिए आज जेब ढीली हो सकती है. किसी की तबीयत खराब होने से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. दवा में पैसा खर्च हो सकता है, तांबे का दान करें. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा उतार- चढ़ाव वाला रहेगा. तैयारी करने वाले छात्रों को निराशा हाथ लग सकती है. परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. 
धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. कोई नया बिजनेस शुरू करना चाह रहे हैं तो कर सकते हैं. स्वास्थ्य भी अच्छा हो सकता है. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातक का प्रमोशन हो सकता है. आर्थिक मामलों में बढ़ोत्तरी हो सकती है. 
कुंभ
कुंभ राशि वालों के लिए दिन बेहतर रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 
मीन
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. हालांकि सेहत में सुधार आने की उम्मीद है. कार्य क्षेत्र में अपने साथ के कर्मचारियों से सहयोग मिल सकता है. 

(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)

Trending news