Aaj ka Rashifal: महाशिवरात्रि पर कैसा हो सकता है मेष से लेकर मीन राशि वालों का दिन, जानिए
Advertisement

Aaj ka Rashifal: महाशिवरात्रि पर कैसा हो सकता है मेष से लेकर मीन राशि वालों का दिन, जानिए

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 08 मार्च दिन शुक्रवार है. आज महाशिवरात्रि है और आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा हो सकता है जानते हैं. 

Aaj ka Rashifal: महाशिवरात्रि पर कैसा हो सकता है मेष से लेकर मीन राशि वालों का दिन, जानिए

Aaj ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशि का स्वामी ग्रह होता है. आज 08 मार्च दिन शुक्रवार है और आज महाशिवरात्रि का पर्व है. ज्योतिष में शुक्रवार का दिन माता संतोषी को समर्पित होता है.  इस दिन संतोषी माता की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. बिजनेस करने वाले व्यक्ति को भी लाभ मिल सकता है. 
वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला हो सकता है,  बिजनेस में किसी से डील कर रहे हैं तो सावधानी बरतने का प्रयास करें. वरना नुकसान हो सकता है. 
मिथुन
मिथुन मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक- ठाक हो सकता है. अपने काम को पूरा करने के लिए ईमानदारी दिखाएं. किसी भी तरह की जल्दबाजी से बचें. भगवान शिव की पूजा करें. 
कर्क 
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन और दिनों के मुकाबले अच्छा हो सकता है. घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का योग बन रहा है. सूर्यदेव को नमस्कार करें. 
सिंह 
सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन समस्याओं से भरा हो सकता है. बिजनेस में आपके साथ छल हो सकता है. किसी कानूनी मामले में आपको हार का सामना करना पड़ सकता है. 
कन्या
कन्या राशि वाले लोगों के जीवन में आज उतार- चढ़ाव देखने को मिल सकता है. नौकरी करने वाले जातकों को कोई शुभ सूचना मिल सकती है. पड़ोसी से सावधान रहें बात बिगड़ सकती है. 
तुला
आज का दिन काफी ज्यादा व्यस्तताओं से भरा हो सकता है. कोई जरूरी काम न कर पाने से काफी उदास हो सकते हैं. पुराने दोस्त से बहुत दिनों बाद बात होगी.
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस करने वाले लोगों के जीवन में काफी बढ़ोत्तरी हो सकती है, नौकरी करने वाले लोगों को शुभ सूचना प्राप्त होगी. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. बिजनेस में घाटा लगने का योग बन रहा है. सोच समझकर कहीं पैसा लगाएं. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातक का प्रमोशन हो सकता है. आर्थिक मामलों में बढ़ोत्तरी हो सकती है. 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आ सकता है. घर परिवार का यश बढ़ने की संभावना है. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. 
मीन
व्यापारिक दृष्टिकोण से आज का दिन मीन राशि वालों के लिए अच्छा हो सकता है. समाज में परिवार का मान सम्मान बढ़ेगा. जिसकी वजह से खुशहाली आए सकती है. 

(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)

Trending news