Aaj ka Rashifal: आज अच्छा हो सकता है मेष, वृषभ राशि वालों का दिन, परेशान हो सकते हैं मिथुन, सिंह राशि वाले लोग
Advertisement

Aaj ka Rashifal: आज अच्छा हो सकता है मेष, वृषभ राशि वालों का दिन, परेशान हो सकते हैं मिथुन, सिंह राशि वाले लोग

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 07 मार्च दिन गुरुवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा हो सकता है जानते हैं. 

 

Aaj ka Rashifal: आज अच्छा हो सकता है मेष, वृषभ राशि वालों का दिन, परेशान हो सकते हैं मिथुन, सिंह राशि वाले लोग

Aaj ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशि का स्वामी ग्रह होता है. आज 07 मार्च दिन गुरुवार है. ज्योतिष में गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित होता है.  इस दिन भगवान विष्णु की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल. 

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक- ठाक रहेगा, नौकरी करने वाले लोगों का प्रमोशन हो सकता है. बिजनेस में भी बढ़ोतरी हो सकती है.
वृष
वृषभ राशि वालों को आज का दिन अच्छा हो सकता है. कई दिनों से सोचे हुए काम आज पूरे हो सकते हैं. घर पर मांगलिक कार्यक्रम का योग बन रहा है. 
मिथुन
मिथुन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. बिजनेस में कोई नई शुरुआत करने से बचें. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.
कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. बेटे की तरफ से कोई सूचना प्राप्त होगी. माता जी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. 
सिंह 
सिंह राशि वालों के लिए भी आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. हाथ से कई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट निकल सकते हैं. जिसकी वजह से आपका कहीं मन नहीं लगेगा. 
कन्या
कन्या राशि वालों के लिए आज सावधानी बरतने की जरूरत है. गाड़ी चलाते समय विशेष ध्यान दें वरना नुकसान हो सकता है. किसी भी काम में जल्दबाजी से बचें. 
तुला
आज का दिन काफी ज्यादा व्यस्तताओं से भरा हो सकता है. कोई जरूरी काम न कर पाने से काफी उदास हो सकते हैं. पुराने दोस्त से बहुत दिनों बाद बात होगी.
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस करने वाले लोगों के जीवन में काफी बढ़ोत्तरी हो सकती है, नौकरी करने वाले लोगों को शुभ सूचना प्राप्त होगी. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. बिजनेस में घाटा लगने का योग बन रहा है. सोच समझकर कहीं पैसा लगाएं. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं, लेकिन वाहन चलाते समय सावधानी बरतें वरना मुश्किल खड़ी हो सकती है. 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए  आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आ सकता है. घर परिवार का यश बढ़ सकता है. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. 
मीन
मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. बिजनेस के क्षेत्र में काम की लिस्ट बनाकर चलें. दुश्मनों से सावधान रहें. 

(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)

Trending news