लाइन अटैच करने पर SI ने TI को मारी गोली, कंधे में फंसी बुलेट, भोपाल-जबलपुर से पहुंची डॉक्टरों की टीम
Advertisement

लाइन अटैच करने पर SI ने TI को मारी गोली, कंधे में फंसी बुलेट, भोपाल-जबलपुर से पहुंची डॉक्टरों की टीम

बताया जा रहा है कि उप निरीक्षक बी आर सिंह सिविल लाइन थाना में पदस्थ है. कुछ दिन पहले उन्हें किसी कारण से लाइन हाजिर किया गया था, जिसका दोषी वो थाना प्रभारी को मान रहे थे.

लाइन अटैच करने पर SI ने TI को मारी गोली, कंधे में फंसी बुलेट, भोपाल-जबलपुर से पहुंची डॉक्टरों की टीम

अजय मिश्रा/रीवा: सिविल लाइन थाना में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब थाना प्रभारी कक्ष से गोली चलने की आवाज  आ गई. आनन फानन में पुलिस स्टाफ जब थाना प्रभारी के कक्ष में पहुंचा तो देखा थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा लहू लुहान है और उप निरीक्षक बीआर सिंह बंदूक ताने खड़े हैं, किसी तरह स्टाफ ने घायल थाना प्रभारी को कक्ष से बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया और आरोपी उप निरीक्षक को कक्ष में ही बंद कर दिया.

लाइन अटैच की वजह से मारी गोली
बताया जा रहा है कि उप निरीक्षक बी आर सिंह सिविल लाइन थाना में पदस्थ है. कुछ दिन पहले उन्हें किसी कारण से लाइन हाजिर किया गया था, जिसका दोषी वो थाना प्रभारी को मान रहे थे. आज दोपहर आरोपी उप निरीक्षक थाने पहुंचा और थाना प्रभारी को कक्ष में अकेला पा कर उनसे विवाद करने लगा इसी दौरान उसने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकाली और कंधे में फायर कर दिया. गोली कंधे में जा धंसी, गोली की आवाज सुनकर स्टाफ अंदर पहुंचा और किसी तरह उप निरीक्षक को समझाते हुए घायल टीआई को कक्ष से बाहर निकाला.

नशे में उप निरीक्षक
वहीं ये भी सामने निकल कर आ रहा है कि उप निरीक्षक बी आर सिंह काफी नशे में थे और लाईन हाजिर होने से काफी नाराज थे. स्टाफ ने घायल टीआई को प्राईवेट अस्पताल मिनर्वा में भर्ती कराया जहा खून चढ़ाने सहित अन्य उपचार चिकित्सकों द्वारा किया गया लेकिन गोली नहीं निकाल पाए. अब भोपाल और जबलपुर से चिकित्सकों की टीम आ रही है, जो ऑपरेशन कर गोली निकालेगी. फिलहाल टीआई की हालत सामान्य है. 

लव मैरिज करने पर बेटी को सड़क पर घसीटा, दामाद को भी पीटा, नाराज ग्रामीणों ने...

विवाद के चलते मारी गोली
वहीं इस पूरे मामले को लेकर एसपी ने कहा कि किसी बात को लेकर सब इंस्पेक्टर और टीआई के बीच विवाद हुआ था. जिस पर उन्होंने गोली मार दी. टीआई का इलाज जारी है. अभी उनकी हालत सामान्य बनी हुई है. वही सब इंस्पेक्टर ने खुद को थाने के टीआई कक्ष में बंद रखा है. जिन्हे समझा कर बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है, साथ ही घटना की जांच की जा रहीं है.

घायल थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा का हाल चाल जानने पूर्व मंत्री व रीवा विधायक अस्पताल पहुंचें है. उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी की हालात स्थिर है, कंधे में फंसी है. गोली अभी निकाली नहीं जा सकी है. इसके लिए भोपाल चिरायु से और जबलपुर से चिकित्सकों को बुलाया है. 3 से 4 घंटे में वो रीवा पहुंच जायेंगे. तब तक घायल को स्टेबलिश रखने रीवा के डॉक्टर प्रयास कर रहे है. पूर्व मंत्री ने कहा कि सबसे जरूरी है थाना प्रभारी की जान बचाना. जिसके लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे. 

आरोपी एसआई ने किया सरेंडर
वहीं रीवा पुलिस ने 7 घंटे बाद आरोपी एसआई बी.आर सिंह को समझा-बुझाकर आत्मसमर्पण करवा लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के पास 2 पिस्टल लोडेड थी, इसके लिए ही उसे समझा बुझा कर हिसारत में लिया गया है. पुलिस को आरोपी एसआई के पास से दो पिस्टल बरामद हुई है. फिलहाल अब पुलिस पूरे मामले की पूछताछ में एसआई से जुटी हुई है. वहीं पुलिस ने आरोपी एस आई के ऊपर 307 धारा के तहत मामला पंजीबद्ध कर आगे की जांच में जुटी हुई है

Trending news