MP Crime News: क्राइम शो की तर्ज पर चल रहा था 'सेक्स रैकेट', एक चाय ने कर दिया भंडाफोड़
Advertisement

MP Crime News: क्राइम शो की तर्ज पर चल रहा था 'सेक्स रैकेट', एक चाय ने कर दिया भंडाफोड़

मध्यप्रदेश के गुना में पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. जिसमें पति-पत्नी समेत 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अब पुलिस को और खुलासे की उम्मीद है.

MP Crime News: क्राइम शो की तर्ज पर चल रहा था 'सेक्स रैकेट', एक चाय ने कर दिया भंडाफोड़

गुना: मध्यप्रदेश के गुना में पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस गोरख धंधे में पुलिस ने पति-पत्नी सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. अब गुना पुलिस सभी आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश कर इनकी रिमांड लेगी और सेक्स वीडियो बनाकर अब तक किए गए वारदातों का पता लगाएगी. 

दरअसल गुना में टेलीविजन क्राइम शो में दिखाए जा रहे ब्लैकमेलिंग के तरीकों का इस्तेमाल कर रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस गिरोह में एक महिला सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें पति-पत्नी का जोड़ा भी शामिल है.

चाय में मिलाई बेहोशी की दवा
दरअसल गुना के एक कपड़ा व्यापारी ने 29 अगस्त को शिकायत दर्ज कराई थी कि सोशल मीडिया के जरिए एक महिला ने उससे उधार पैसे मांगे थे. जिसके बाद रुपए लौटाने के बहाने उसे एक घर में बुलाया गया. जहां उसे पहले चाय पिलाई गई, जिसके चलते वह बेहोश हो गया. इसके बाद कमरे में ले जाकर महिला ने उसके साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया. 

कैमरे में बनाया गया अश्लीव वीडियो
पीड़ित ने बताया कि कमरे में लगे बल्ब के होल्डर पर हिडन कैमरा पहले से लगा दिया गया था. जिसके जरिए उसका अश्लील वीडियो बना लिया गया. इस शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और सभी 6 आरोपियों की पहचान कर ली गई.

रिमांड पर होंगे और खुलासे
इस पूरे मामले में आरोपियों के नाम देवेंद्र जादौन, अमित कुचबंधिया, आशीष सेन, चंद्रमोहन ओझा, राम सोनी सामने आए हैं. जबकि महिला की पहचान गुप्त रखी गई है. गुना पुलिस शनिवार को कोर्ट में आरोपियों को पेशकर इनकी रिमाण्ड लेगी और सेक्स वीडियो बनाकर अब तक की गई वारदातों का पता लगाएगी.

रिपोर्ट - नीरज जैन

Trending news