Gwalior Firing Incidents: MP में बदमाशों के हौसले बुलंद! बदमाशों ने स्क्रैप कारोबारी के घर पर की फायरिंग
Advertisement

Gwalior Firing Incidents: MP में बदमाशों के हौसले बुलंद! बदमाशों ने स्क्रैप कारोबारी के घर पर की फायरिंग

Gwalior Firing Incidents:मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बदमाशों ने एक स्क्रैप कारोबारी के घर पर फायरिंग और पथराव कर दिया. बता दें कि ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. वहीं बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Gwalior Firing Incidents

प्रियांशु यादव/ग्वालियर: मध्य प्रदेश (MP News) के ग्वालियर में लगातार बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं और पुलिस का खौफ कम होता नजर आ रहा है. यही कारण है कि लगातार शहर में फायरिंग और मारपीट जैसी घटनाए बढ़ती जा रही हैं. ताजा मामला ग्वालियर थाना क्षेत्र का है. जहां दो युवकों ने एक स्क्रैप कारोबारी के घर पर फायरिंग और पथराव कर दिया. बता दें कि ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. वहीं पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओ में मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

MP Crime News: बदमाशों ने रेस्टोरेंट पर की फायरिंग, संचालक को जान से मारने की कोशिश

दरअसल, ग्वालियर थाना क्षेत्र के जहांगीर कटरा में स्क्रैप कारोबारी मान सिंह राठौर निवास करते हैं.वहीं पास में रहने वाले दो युवक आए दिन रंगदारी करते लोगों से शराब के लिए पैसे मांगते रहते हैं. शनिवार को देर शाम दोनों युवक मान सिंह राठौर के स्क्रैप के गोदाम पर पहुंचे थे. जहां उन्होंने शराब के लिए पैसे मांगे पैसे ना देने पर बदमाशों ने मानसिंह राठौर के परिवार को जान से मारने की धमकी देकर चले गए. देर रात दोनों बदमाश मान सिंह राठौर के जहांगीर कटरा निवास पर पहुंचे और घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ने का प्रयास किया. साथ ही घर के बाहर अवैध हथियारों से फायरिंग कर पथराव किया गया. वहीं फायरिंग और पथराव की घटना बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई .

 

मामले की जांच पड़ताल की जा रही है
फायरिंग और पथराव की घटना के बाद सुबह मान सिंह राठौर अपने परिवार के साथ बदमाशों की शिकायत करने बलिया थाने पहुंचे. जहां पुलिस ने मानसिंह राठौर की पत्नी की शिकायत पर सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा है. बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस का कहना है कि एक बदमाश के ऊपर कई मामले दर्ज हैं.जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है.

 

Trending news