Crime News: सगाई में पकाया जा रहा था गोवंश का मांस, पुलिस के एक्शन में खंडवा सच आया सामने
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2041926

Crime News: सगाई में पकाया जा रहा था गोवंश का मांस, पुलिस के एक्शन में खंडवा सच आया सामने

Khandwa Crime News: खंडवा के मुंदवाड़ा गांव में मंगलवार रात एक शादी समारोह में 30 किलो गोवंश मांस बरामद किया गया है. प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

Crime News: सगाई में पकाया जा रहा था गोवंश का मांस, पुलिस के एक्शन में खंडवा सच आया सामने

Khandwa Crime News: खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा में गोवंश की हत्या और उसके मांस पकाए जाने को लेकर बड़ा मामला सामने आया है. यहां एक सगाई समारोह में गोवंश का मांस पकाते हुए पकड़ा गया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए  30 किलो गोवंश मांस और कुछ पैरों को बरामद किया है. मांस की जांच के बाद कुछ लोगों को आरोपी बनाया गया है. जानिए क्या था पूरा मामला.

गौ वंश का मांस पकाते पुलिस ने पकड़ा
खंडवा में एक सगाई समारोह में गोवंश का मांस पकाने की सूचना पर पुलिस ने लगभग 30 किलो गोवंश मांस और कटे हुए पशुओं के आठ पैर बरामद किए. मामला खंडवा जिले के जावर थाना क्षेत्र के मुंदवाड़ा गांव का है. पुलिस ने गोवंश अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर एक महिला और कुछ लोगों को आरोपी बनाया है.

Cold Tips: ठंडियों में 5 बीमारियां पहुंचा देंगी अस्पताल, 4 आसान उपाय ही आते हैं काम

खंडवा के मुंदवाड़ा गांव का मामला
मामला मंगलवार रात मुंदवाड़ा गांव का है. यहां एक सगाई समारोह में मेहमानों को दावत देने के लिए गोवंश पकाया जा रहा था. एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो खाने के स्थान पर एक तपेले में मांस पक रहा था. थोड़ी ही दूरी पर चौपायों के आठ कटे हुए पैर भी पुलिस को मिले हैं.

पैर और मांस की जांच की के बाद FIR
पुलिस ने पैर और मांस को अपनी कस्टडी में लेकर पशु चिकित्सालय भेजा. यहां पर गोवंश का मांस होने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है. इस मामले में एक महिला सहित कुछ लोगों को आरोपी बनाया है और जांच जारी है. मामले में पुष्टि खंडवा एसपी बिरेंद्र सिंह ने की है.

Newborn Fact: नवजातों को क्यों नहीं आता आंसू और पसीना ?

महिला ने किसी और से मंगाया था मांस
जिस परिवार में सगाई हो रही थी इसकी मुखिया विधवा महिला है. उसने बताया कि मेरी बड़ी बेटी की सगाई का कार्यक्रम था. मैने दावत के लिए खंडवा के जावेद नाम के एक युवक को 4000 रु मांस का लाने के लिए दिए थे. उसने ही यह मांस लेकर आया था. घर की मुखिए शबनम के अनुसार, उन्होंने गोवंश का मांस नहीं मंगाया था. उन्हें क्या ला कर दे दिया गया. इस बारे में उन्हें कोई आइडिया नहीं है.

Trending news