MP Crime: पति-पत्नी ने मिलकर रची साजिश, लेकिन उंगलियों ने खोल दी हत्या की गुत्थी, जानिए मामला
Advertisement

MP Crime: पति-पत्नी ने मिलकर रची साजिश, लेकिन उंगलियों ने खोल दी हत्या की गुत्थी, जानिए मामला

सतना जिले के रामपुर बघेलान थाना क्षेत्र के गौहरी गांव में पुलिस ने एक हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने इस पूरे मामले में पति और पत्नी को आरोपी बनाया है. इस पूरे हत्या का खुलासा कटी हुई ऊंगलियों ने सुलाझाई है.

MP Crime: पति-पत्नी ने मिलकर रची साजिश, लेकिन उंगलियों ने खोल दी हत्या की गुत्थी, जानिए मामला

Satna Crime News: सतना जिले के रामपुर बघेलान थाना क्षेत्र के गौहरी गांव में पुलिस ने एक हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने इस पूरे मामले में पति और पत्नी को आरोपी बनाया है. इस पूरे हत्या का खुलासा कटी हुई ऊंगलियों ने सुलाझाई है. आइये जानते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है...

दरअसल गौहरी गांव में अनिल कुमार रवि (27) की लाश घर के कुछ ही दूरी पर खेत में खून से सनी हुई मिली थी.  पुलिस के मुताबिक अनिल और आरोपी अर्चना के बीच नाजायज संबंध थे. गौहरी निवासी अर्चना की शादी भठिया गांव में हो गई इसके बाबजूद अनिल उसे अक्सर परेशान करता था और बैल्कमेल कर रहा था. अर्चना के पति को अनिल और अर्चना के बीच के संबंधों की जानकारी हो गई और आरोपी राजू पत्नी से अनिल की हत्या करने का दवाब बनाने लगा. हत्या न करने पर तलाक तक देने की धमकी देने लगा. अब अपना शादीशुदा रिश्ता बचाने के लिए अर्चना पति के दवाब में आ गई और हत्या करने पति-पत्नी ने गहरी साजिश रची.

ऐसे रचा गया पूरा हत्याकांड
13 दिसंबर को अर्चना मायके एक शादी समारोह में शामिल होने पति राजू के साथ पहुंची और अनिल की हत्या की साजिश इसी दिन रच दी गई. अर्चना ने फोन कर मृतक अनिल को अरहर के खेत के पास मिलने के लिए बुलाया था, और फिर उसे चाकूओ से गोद डाला. मृतक अनिल अपना बचाव की कोशिश की और इसी बीच चाकू से आरोपी अर्चना की हाथ की उंगलियां कट गई. हालांकि खेत में छुपे पति मौका पाकर अनिल पर कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया और लाश को घसीटकर अरहर के खेत में छुपा दिया और दोनो शादी समारोह में शामिल हो गए. उसके बाद देर रात बाठिया गांव लौट आए.

पुलिस ने किया खुलासा
सुबह खेत में लाश मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की गई. मौके पर चाकू बरामद हुआ, मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस को आखिरी कॉल अर्चना का मिला. संदेह के आधार पर पुलिस ने अर्चना से पूछताछ की और जब हाथ की उंगलियां में लगी चोट के संबंध में खोजबीन की तो पूरे घटना का राज खुल गया. अर्चना ने अनिल की हत्या पति के साथ मिलकर कबूल किया और वजह छेड़छाड़ और पति का दवाब बताया..

रिपोर्ट -संजय लोहानी

Trending news