MP News: ABVP नगर अध्यक्ष ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में खुलकर आई ये बातें
Advertisement

MP News: ABVP नगर अध्यक्ष ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में खुलकर आई ये बातें

MP News: छतरपुर में ABVP के नगर अध्यक्ष  मुकेश गुप्ता ने आत्महत्या कर ली है. उन्होंने सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें कई खुलासे हुए हैं. पढ़ें पूरी खबर- 

MP News: ABVP नगर अध्यक्ष ने की खुदकुशी,  सुसाइड नोट में खुलकर आई ये बातें

ABVP President Committed Suicide: छतरपुर मे अखिल भारती विद्यार्थी परिषद के नगर अध्यक्ष मुकेश गुप्ता ने आत्महत्या कर ली है. मुकेश ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें सामने आया कि वह ब्लैकमेल से परेशान थे. पुलिस ने बरामद किए गए सुसाइड नोट के आधार पर जांच शुरू कर दी है. 

ABVP नगर अध्यक्ष ने की खुदकुशी
छतरपुर के चंदला के वार्ड नंबर 15 में रहने वाले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर अध्यक्ष मुकेश गुप्ता ने फांसी लगा ली है. इस मामले की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी तो आनन-फानन में उन्हें अस्पताल लाया गया. चंदला स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  

सुसाइड नोट में हुआ खुलासा
इस मामले की जानकारी जब पुलिस को दी गई तो टीम मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेने का बाद जांच शुरू की गई है. प्रारंभिक जांच में एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. इस नोट में मृतक ने लिखा है कि चंदला के ही रहने वाले गुल्लू अंसारी और मानसी गुप्ता द्वारा उसे ब्लैकमेल कर जबरन परेशान किया जा रहा था. इन दोनों की वजह से वह डिप्रेशन में थे. इसी डिप्रेशन के कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली. 

कार्यकर्ता तक कर रहे न्याय की मांग
चंदला के पीएम हाउस में सुसाइड नोट की जानकारी पुलिस के द्वारा परिजनों को दी गई. सुसाइड नोट में हुए खुलासे के बाद एबीवीपी के अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं ने न्याय दिलाने की मांग की है. जानकारी के मुताबिक एबीवीपी के कार्यकर्ताओं सहित वार्ड के तमाम लोग और परिजन एकजुट होकर चंदला थाने पहुंचे और पुलिस से नामजद मुकदमा कायम करने की बात कही. 

छतरपुर हत्याकांड भी सुर्खियों में
छतरपुर में अभी सलमान हत्याकांड सुर्खियों में था ही कि ये मामला भी सामने आ गया. दरअसल, 17 नवंबर को मध्य प्रदेश में मतदान के दिन छतरपुर की राजनगर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के ड्राइवर की हत्या का मामला सामने आया.  कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा के ड्राइवर की हत्या की बात सामने आई है. इस मामले में कांग्रेस ने BJP पर आरोप लगाए थे. कांग्रेस की ओर से शिकायत की गई कि BJP भाजपा प्रत्याशी और उनके साथियों ने कांग्रेसी प्रत्याशी को मारने की कोशिश की. इस दौरान सलमान को पीटा और गाड़ी से कुचल कर मार डाला. इसके बाद बीजेपी के प्रत्याशी अरविंद पटैरिया ने वीडियो जारी कर घटना की रात के बारे में बताया और कांग्रेस पर आरोप लगाए.

इनपुट- छतरपुर से हरीश गुप्ता की रिपोर्ट, Zee मीडिया

Trending news