उदयपुर के बाद छत्तीसगढ़ में नूपुर शर्मा के समर्थक को जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1241726

उदयपुर के बाद छत्तीसगढ़ में नूपुर शर्मा के समर्थक को जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर के बाद दुर्ग में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वाले युवक को जान से मारने की धमकी दी गई. शिकायत पर पुलिस ने जांच करते हुए रायपुर धमकी देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

उदयपुर के बाद छत्तीसगढ़ में नूपुर शर्मा के समर्थक को जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग: उदयपुर में हुई टेलर की हत्या का मामला अभी शांत हुआ नहीं कि छत्तीसगढ़ के दुर्ग में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वाले को जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है. हालांकि शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले शिकायत के बाद पुलिस एक्टिव होकर आरोपियों की तलाश में जुट गई थी. उन्हें साइबर सेल से मदद लेकर रायपुर से गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है.

रायपुर से पकड़े गए आरोपी
दुर्ग के रहने वाले एक युवक शिकायत की थी कि नूपुर शर्मा पोस्ट करने पर उसे जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके बाद पुलिस तत्काल एक्टिव हो गई थी. पुलिस की दो दर्जन से ज्यादा जवानों की टीम ने सायबर सेल की मदद से धमकी वाले नंबर की पतासाजी की, जिसके बाद दो आरोपियों को रायपुर से गिरफ्तार किया गया. आरोपी दोनों आरोपी रायपुर के रहने वाले हैं.

12 जून को किया था पोस्ट
बता दें नूपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद दुर्ग के कुम्हारी के रहने वाले राजा जगत ने इंस्टाग्राम पर नूपुर के समर्थन में पोस्ट किया, जिसके बाद युवक ने कुम्हारी थाने में लिखित शिकायत दी कि उसने 12 जून को अपने इंस्टाग्राम से नूपुर शर्मा के विवादित टिप्पणी को सपोर्ट किया था. इसके बाद उसे फोन पर मैसेज आया और उसे जान से मारने की धमकी दी गई. मोबाइल पर धमकी मिलने के बाद युवक काफी घबराया हुआ है.

दहशत में था युवक
राजा जगत ने शिकायत में बताया था कि धमकी मिलने के बाद वह काफी दहशत में हैं. युवक ने पुलिस को बताया कि वह रायपुर के लालगंगा कॉम्प्लेक्स में काम करता है और रोज उसका रायपुर आना जाना लगा रहता है. धमकी मिलने के बाद वह काफी घबराया हुआ है. मीडिया में इस बात की खबर आने के बाद पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए धमकी देने वाले आरोपी और उसकी महिला मित्र को गिरफ्तार कर लिया है.

LIVE TV

Trending news