Taarak Mehta ka Ulta Chashma: मिसेज सोढ़ी ने Asit Modi पर लगाया यौन शोषण का आरोप, शिकायत दर्ज कर छोड़ा शो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1690469

Taarak Mehta ka Ulta Chashma: मिसेज सोढ़ी ने Asit Modi पर लगाया यौन शोषण का आरोप, शिकायत दर्ज कर छोड़ा शो

Taarak Mehta ka Ulta Chashma: टीवी का पॅापुलर शो तारक मेहता (taarak mehta show) लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो है. मगर ये एक बार यौन शोषण के मामले को लेकर सुर्खियों में है.

Taarak Mehta ka Ulta Chashma:  मिसेज सोढ़ी ने Asit Modi पर लगाया यौन शोषण का आरोप, शिकायत दर्ज कर छोड़ा शो

Taarak Mehta ka Ulta Chashma: टीवी का पॅापुलर शो तारक मेहता (taarak mehta show) लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो है. हालांकि ये एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. इस बार ये किसी कलाकार की वजह से नहीं बल्कि यौन शोषण की वजह से सुर्खियों में आया है. बता दें कि तारक मेहता में  Asit Modi का किरदार निभाने वाले शो के प्रोड्यूसर पर यौन शोषण का आरोप (sexual assault allegation) लगा है. इसके अलावा भी एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज (Executive Producer Jatin Bajaj)  सहित एक और व्यक्ति पर ये आरोप लगा है. जानें क्या है पूरा मामला.

इन्होंने लगाया आरोप
तारक मेहता शो में 'मिसेज सोढ़ी' का रोल निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने ये आरोप लगाया है. बता दें कि  शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के अलावा एक्ट्रेस ने प्रोजेक्ट हैड सोहेल रमानी और एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकायत दर्ज करवाई है. बता दें कि जेनिफर मिस्त्री ने पिछले दो महीने पहले ही शूटिंग से दूरी बना ली थी. ऐसे में उन्होंने अब ये सनसनीखेज आरोप लगाया है.

 

दी गई धमकी 
यौन शोषण का आरोप लगाते हुए जेनिफर ने बताया कि 6 मार्च को उनकी एनिवर्सरी थी इसी दिन ये घटना हुई. उन्होंने कहा कि प्रोजेक्ट मैनेजर और मेकर्स ने मेरी कार को रोका और मुझे धमकी दी. उन्होंने इसका विरोध करते हुए कहा कि मैं शो में लगभग 15 सालों में काम कर रही हूं आप ऐसा नहीं कर सकते हैं. इसके बाद भी उन्होंने कहा कि गलत बर्ताव किया गया. जिन्होंने ऐसा कहा उन तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

विवादों में चल रहा शो
तारक मेहता एक समय काफी ज्यादा पापुलर शो था. लेकिन ये पिछले कई महीनों से विवादों में चल रहा है. पिछले कुछ समय से असित मोदी और शैलेश लोढ़ा एक दूसरे के ऊपर आरोप लगा रहे  हैं. इसी बीच अब शो में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने सनसनी खेज आरोप लगाते हुए शो से किनारा कर लिया है. उन्होंने ई- टाइम्स से बात करते हुए बताया कि 7 मार्च के बाद से शो की शूटिंग नहीं की हैं उसके पीछे की वजह यौन शोषण है.

Trending news