CM साय की कैबिनेट बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2438199

CM साय की कैबिनेट बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

Sai Cabinet Meeting: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में आज मंत्रालय में कैबिनेट की बैठक होगी. इस बैठक में आज कई अहम फैसलों पर मुहर लग सकती है.

CM साय की कैबिनेट बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

Chhattisgarh News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में आज मंत्रालय में कैबिनेट की अहम बैठक होगी. इस बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है. कैबिनेट की बैठक में निगम-मंडलों और प्राधिकरणों में नियुक्तियों पर भी विचार होने की संभावना है. साथ ही राज्योत्सव और धान खरीदी पर भी चर्चा संभव है. बता दें कि बैठक पर राज्य सरकार के कर्मचारियों की भी नजर रहेगी. कर्मचारी डीए बढ़ाने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं. ऐसे में डीए के मुद्दे पर भी कैबिनेट में चर्चा हो सकती है.

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़वासियों को बड़ी राहत! घट गए सीमेंट के दाम, जानिए क्या होगी कीमत

इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में मंत्रालय में सुबह 11.30 बजे कैबिनेट की बैठक शुरू होगी. निगम-मंडलों और प्राधिकरणों में नियुक्तियों को लेकर चर्चा होने की उम्मीद है. राज्योत्सव और धान खरीदी पर चर्चा संभव है. इसके साथ ही कर्मचारियों के लंबित डीए को लेकर भी फैसला हो सकता है.

इस समय शुरू होगी कैबिनेट की बैठक
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सुबह 10:30 बजे पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम जाएंगे. यहां वे युवा उत्सव 3.0 कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद वे सुबह 11:30 बजे मंत्रालय पहुंचकर कैबिनेट की बैठक लेंगे.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के जंतर मंतर पर नक्सल पीड़ितों का आंदोलन, CM विष्णुदेव साय के साथ ने बढ़ाया हौसला

इससे पहले 7 अगस्त को हुई थी बैठक
बता दें कि इससे पहले 7 अगस्त को विष्णुदेव कैबिनेट की बैठक हुई थी. जिसमें गुरु घासीदास और तमोर पिंगला टाइगर रिजर्व को लेकर फैसला लिया गया था. इसके बाद राज्य सरकार के कर्मचारियों की नजर 20 सितंबर को होने वाली बैठक पर रहेगी. क्योंकि कर्मचारी डीए बढ़ाने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं. ऐसे में कैबिनेट में डीए के मुद्दे पर भी चर्चा हो सकती है.

छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

Trending news