Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1758571
photoDetails1mpcg

Aaj ka Rashifal: देवशयनी एकादशी पर इन राशि वाले लोगों की चमकेंगी भाग्य रेखाएं, इनको रहना है सावधान, जानें राशिफल

Today Horoscope 29 June 2023: आज  29 जून दिन गुरूवार है.आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, क्या आपकी किस्मत में प्यार बढ़ेगा या फिर होना पड़ेगा परेशान? आज देवशयनी एकादशी (Devshayani Ekadashi Puja Vidhi) भी है आज के दिन इन राशि वाले लोगों की भाग्य रेखाएं खुलने वाली हैं,

1/12

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी भरा होने वाला है. बोलने से पहले सोच विचार कर बोलें वरना दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

 

2/12

वृषभ राशि के जातकों के आज का दिन अच्छा होने वाला है. कोई भी रूका काम पूरा होना का योग बन रहा है. सामाजिक क्षेत्र में सफलता मिलने का योग बन रहा है.

 

3/12

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस करने वाले व्यक्तियों को मुनाफा होगा. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को भी शुभ सूचना मिलने के संकेत है.

 

4/12

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला होने वाला है. घर के लोगों से अपनत्व मिलेगा. लेकिन बोलने पर संयम रखें वरना फिजुल की बहस हो सकती है.

 

5/12

सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन सावधान रहने वाला है. बिजनेस के मामले में कई दिनों से रूका काम पूरा होने की उम्मीद है. मानसिक शांति से जीवन में सुधार आएगा.

 

6/12

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों के काम से आज सीनियर अधिकारी काफी खुश होंगे. प्रमोशन मिलने की भी संभावना है.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला होने वाला है. बिजनेस करने वाले लोगों को ध्यान देने की जरूरत है वरना घाटा लग सकता है. छात्र जो विदेश जाने की योजना बना रहे हैं उन्हें आज सफलता मिल सकती है.

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, नौकरी में अच्छे अवसर प्रदान होंगे, बिजनेस करने वाले जातकों के बिजनेस में बढ़ोत्तरी होगी.

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए आज सावधान रहने की जरुरत है. किसी भी तरह के लेनदेन से बचने की जरुरत है. कोई रुका कार्य पूरा हो सकता है.

 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. दूसरों से प्रेम और स्नेह बनाकर रखने की जरूरत है. किसी अच्छे काम में सफलता मिलने की उम्मीद है.

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों को आज सावधानी बरतने की जरूरत है. व्यर्थ में किसी भी तरह के बहस करने से बचें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. 

 

12/12

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों को कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने की संभावना है. वाणी में मधुरता बनाकर रखें.