Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1759123
photoDetails1mpcg

IND Vs WI: इस विकेटकीपर पर दांव लगा सकते हैं सेलेक्टर! वेस्टइंडीज के खिलाफ कर सकता है कमाल

IND Vs WI: भारत अगले महीने यानि की जुलाई में भारत वेस्टइंडीज (India vs West Indies T20 ) दौरे पर जाएगी. इस दौरे पर जाने वाली टेस्ट टीम का ऐलान हो चुका है. लोगों की निगाहें यहां पर होने वाले टी20 मैचों पर टिकी हैं. क्योंकि आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के भविष्य का फैसला होगा. इसमें इस खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा है. 

 

1/9

हम जिस खिलाड़ी का जिक्र करने चल रहे हैं उसका नाम है जितेश शर्मा, जितेश शर्मा आईपीएल में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हैं. 

 

2/9

जितेश शर्मा में अपने प्रदर्शन की बदौलत लोगों को काफी ज्यादा प्रभावित किया है. जिसकी वजह से उनपर चयनकर्ताओं का ध्यान जा सकता है. 

 

3/9

साल 2023 के आईपीएल में जीतेश शर्मा ने 14 मैचों में 309 रन बनाए थे, निचले क्रम में ने के बावजूद भी उन्होंने शानदार खेल दिखाया था.

 

4/9

जितेश शर्मा अभी तक 47 लिस्ट ए मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 1350 रन बनाया है. 

 

5/9

अगर हम जितेश शर्मा के फर्स्ट क्लास मैच की बात करें इन्होंने  632 रन बनाए हैं. इसके साथ ही साथ 46 कैच और 6 स्टंपिंग भी की है.

 

6/9

साल 2023 में श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टी20 टीम में जितेश शर्मा को हिस्सा बनाया गया था. लेकिन वो प्लेइंग 11 में जगह पाने में नाकामयाब रहे थे. 

 

7/9

वेस्टइंडीज दौरे के लिए फिलहाल अभी टीम का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन जितेश को लेकर चर्चाएं है कि उन्हें मौका मिल सकता है. 

 

8/9

जितेश शर्मा का खेलने का स्टाइल अक्रामक रवैय्या एसएस धोनी से मिलता जुलता है जिसकी वजह से लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

 

9/9

जितेश शर्मा अपनी बैटिंग के साथ शानदार कीपिंग भी करते हैं. आईपीएल में लोगों ने ये देखा भी था.